आज रणनीति बनाएगी कांग्रेस, प्रभार संभालने के बाद पहली बार शिमला पहुंचेंगे राजीव शुक्ला

By: विशेष संवाददाता—शिमला Sep 24th, 2020 12:05 am

हिमाचल कांग्रेस के नवनियुक्त प्रभारी राजीव शुक्ला के साथ कांग्रेस नेता पार्टी की आगामी रणनीति पर चर्चा करेंगे। गुरुवार को कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश प्रभारियों की बैठक होने जा रही है, जिसमें सभी पूर्व अध्यक्षों, स्थायी आमंत्रित सदस्यों, उपाध्यक्षों, महासचिवों व प्रवक्ताओं को बुलाया गया है। सोशल डिस्टेंसिंग के नियम के तहत यह बैठक की जाएगी, जिसकी तैयारियां पार्टी ने कर ली हैं।

 पार्टी प्रभारी राजीव शुक्ला के साथ कुछ नेता दिल्ली में मिल चुके हैं, जिनसे हिमाचल की राजनीति को लेकर चर्चा हुई है। हिमाचल में किस तरह के राजनीतिक हालात अभी चल रहे हैं और संगठन किस दिशा में अभी आगे बढ़ रहा है, इसे लेकर राजीव शुक्ला ने जानकारी भी जुटाई है, लेकिन गुरुवार को यहां पदाधिकारियों से बात कर वह अपनी योजना बताएंगे। इन सभी विषयों पर पार्टी कार्यालय में दोपहर दो बजे बैठक रखी गई है। वह दोपहर में ही शिमला पहुंचेंगे। बताया जाता है कि इसके बाद 25 सितंबर को भी बैठक होगी, जिसमें जिला अध्यक्ष व ब्लाक अध्यक्षों को बुलाया गया है। उनसे भी सभी मामलों पर चर्चा होगी।

सूत्र बताते हैं कि गुरुवार को उनका डिनर कांग्रेस विधायक दल ने रखा है, जहां पर सभी विधायक उनसे मिलेंगे। यहां पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से भी उनकी अलग से मुलाकात होगी। प्रभारी बैठक लेने के बाद गुरुवार शाम पांच बजे मीडिया से भी मुखातिब होंगे। बैठक व स्वागत की तैयारियों को लेकर बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रशासन रजनीश किमटा ने अन्य पदाधिकारियों के साथ चर्चा की। यहां राजनीतिक सलाहकार हरिकृष्ण हिमराल, शिमला ग्रामीण के अध्यक्ष यशवंत छाजटा, शिमला शहरी के अध्यक्ष जितेन्द्र चौधरी, महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल भी साथ थीं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App