चयन आयोग की वेबसाइट हांफी, 1100 नंबर पर शिकायत, कल अंतिम तारीख

By: अनिल पटियाल, बिलासपुर Oct 24th, 2020 3:23 pm

अनिल पटियाल, बिलासपुर
हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाइट हांफी हुई है। इसके चलते कई युवा निर्धारित समय तक आवेदन करने से वंचित रह सकते हैं। रविवार 25 अक्तूबर आवेदन करने की अंतिम तारीख है, लेकिन वेबसाइट खराब रहने के चलते युवाओं को जहां समस्या झेलनी पड़ी। वहीं, कई युवा भी आवेदन करने से वंचित रह गए हैं, जिसके चलते कर्मचारी चयन आयोग को युवाओं की समस्या को ध्यान में रखते हुए आवेदन तिथि बढ़ानी चाहिए।

जानकारी के अनुसार कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाईट पर बिलासपुर का युवक कई दिनों से आवेदन कर रहा है, लेकिन वेबसाइट नहीं चलने के आवेदन ही नहीं हो पाया। प्रदेशभर के युवाओं को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है। वेबसाइट नहीं चलने के चलते परेशान होकर बिलासपुर के युवक द्वारा 1100 नंबर पर भी शिकायत की गई है, लेकिन वहां पर भी इस युवक को मायूसी ही झेलनी पड़ी है।

इस युवक को वहां से जबाव मिला है कि यह शिकायत यहां पर दर्ज नहीं हो सकती है। अन्य समस्या है तो आप अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। बताया जा रहा है कि जब कोई युवा आवेदन रहा है तो वेबसाइट ही शुरू नहीं हो रही है। यदि कभी कभार वेबसाइट चल पड़े तो या तो फोटो डाउनलोड नहीं होगा या फिर फीस जमा नहीं होगी।

यही नहीं कई बार तो वेकेंसी भी शो नहीं हो रहीं है। इस तरह की समस्या कई दिनों से युवा झेल रहे हैं, जिसके चलते हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग को इन पदों को आवेदन करने के लिए तारीख बढ़ानी चाहिए, ताकि युवाओं को एक और मौका मिल जाए।

उधर, नाम प्रकाशित नहीं करने की शर्त पर बिलासपुर के युवक ने बताया कि उन्होंने 1100 नंबर शिकायत की थी। वहीं, लंबे समय से आवेदन भी नहीं हो पा रहा है। उन्होंने आग्रह किया है कि चयन आयोग द्वारा आवेदन तिथि बढ़ाई जाए। न केवल कुछ युवाओं को इसका लाभ मिलेगा। बल्कि पूरे प्रदेश के युवा लाभाविंत होंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App