ड्रग्स कनेक्शन पर क्या बोले अक्षय, यहां जानें

By: एजेंसियां — मुंबई Oct 5th, 2020 12:06 am

मुंबई — बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाते हुए बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन भी निकलकर आया है। ड्रग्स के मामले में पिछले कई दिनों से कई सितारों से पूछताछ की जा रही है। अक्षय कुमार ने ड्रग्स के मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में अक्षय ने कहा कि आज थोड़े भारी दिल से आपसे बात कर रहा हूं। पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सी बातें आई मन में कहने के लिए, लेकिन हर तरफ इतनी नकरात्मकता है कि समझ में नहीं आता है क्या, कितना और किससे बोलूं। देखिए स्टार भले ही हम कहलाते हैं, लेकिन बॉलीवुड को आपने अपने प्यार से बनाया है।

हम सिर्फ एक इंडस्ट्री नहीं हैं, हमने फिल्मों के जरिए हमारे देश की संस्कृति और हमारी परंपराओं और मान्यताओं को दुनिया के हर कोने तक पहुंचाया है। जब-जब हमारे देश की जनता की भावना की बात आई तो इतने सालों से फिल्मों ने उसे दिखाने की कोशिश की। चाहे वो एंग्रीयंगमैन वाला आक्रोश हो, या फिर भ्रष्टाचार हो, गरीबी हो, बेरोजगारी हो हर मुद्दे को सिनेमा ने अपने तरीके से दिखाने की कोशिश की।

अक्षय ने कहा कि ऐसे में अगर आज आपके मन में गुस्सा है तो वो गुस्सा भी हमारे सर माथे पर। सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन के बाद से ऐसे बहुत से मुद्दे सामने आए हैं, जिसने हमें भी उतना ही दर्द दिया है जितना आप सभी को। इन मुद्दों ने हमें अपने गिरेबान में झांकने को मजबूर किया है।

हमारी फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी बहुत सी खामियों को देखने को मजबूर किया है जिन पर ध्यान जाना बहुत जरूरी है, जैसे नारकोटिक्स और ड्रग्स के बारे में आजकल बात हो रही है। मैं आज दिल पर हाथ रखकर कैसे आप लोगों से झूठ बोल दूं कि बॉलीवुड में ये समस्या नहीं है, जरूर है।

वैसे ही जैसे हर इंडस्ट्री और हर पेशे में होती होगी। लेकिन, हर पेशे का हर इंसान इसमें शामिल हो ऐसा नहीं हो सकता। ऐसे थोड़े होते है। अभिनेता ने कहा कि मुझे विश्वास है कि हमारी कानून लागू करने वाली एजेंसियां और अदालत इस पर जो भी जांच, जो भी कार्रवाई कर रही है वह बिल्कुल सही होगा और मैं यह भी जानता हूं कि फिल्म इंडस्ट्री का हर इंसान उनके साथ पूरी तरह सहयोग करेगा, लेकिन कृपया, हाथ जोड़कर कहता हूं कि ऐसा तो मत करो, न पूरी इंडस्ट्री को एक ही बदनाम करो, दुनिया जैसी नजरों के साथ देखने लगो।

यह सही नहीं है। ये गलत है। मुझे निजी तौर पर हमेशा से मीडिया की ताकत में बहुत विश्वास रहा है। यदि मीडिया सही मुद्दे सही वक्त पर न उठाए तो शायद बहुत से लोगों को न आवाज मिलेगी न इनसान। अक्षय ने कहा कि मैं मीडिया से तहे दिल से आग्रह करता हूं कि वह अपना काम, अपनी आवाज उठाना जारी रखे लेकिन थोड़ी संवेदनशीलता के साथ क्योंकि एक नकारात्मक खबर एक इंसान की बरसों की इज्जत और काम, कड़ी मेहनत को बर्बाद करके रख देगा।

आखिर में लोगों से एक ही संदेश है, यार आप सभी ने तो हमें बनाया है। आपका विश्वास जाने नहीं देंगे। यदि आपको कोई नाराजगी है तो हम और मेहनत करेंगे, आपका प्यार और विश्वास जीत कर रहेंगे। आप हैं तो हम हैं, बस साथ बनाए रखना।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App