मैन ऑफ दि मैच-मैन ऑफ दि सीरीज चुने दानिश

By: कार्यालय संवाददाता-पांवटा साहिब Oct 24th, 2020 12:24 am

जीटी स्पोर्ट्स पांवटा फर्स्ट सिरमौर सुपर लीग की चैंपियन, फाइनल मैच में एमडीएफ नाहन को 36 रनों से शिकस्त देकर कब्जाई ट्रॉफी

पांवटा साहिब-फर्स्ट सिरमौर सुपर लीग 20-20 का आयोजन पांवटा साहिब के नगर परिषद खेल मैदान में किया गया जिसमें पांवटा साहिब विजयी रहा। उपविजेता का खिताब नाहन की टीम को मिला। इस प्रतियोगिता में जिले की 16 टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता के समापन पर बतौर मुख्यातिथि ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी और गेस्ट ऑफ ऑनर के तौर पर भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य रहे क्रिकेटर ऋषि धवन ने भाग लेकर युवा खिलाडि़यों का उत्साह बढ़ाया। प्रतियोगिता के आयोजक रणजी व दिलीप ट्रॉफी प्लेयर गुरविंद्र सिंह टौली सहित नवनीत चौधरी और सुशील तोमर ने बताया कि प्रतियोगिता का फाइनल मैच जीटी स्पोर्ट्स पांवटा साहिब और एमडीएफ नाहन के बीच हुआ, जिसमें पांवटा साहिब ने 36 रन से जीत दर्ज कर ट्रॉफी अपने नाम की। पहले बल्लेबाजी करते हुए पांवटा ने 183 रन बनाए।

इसमें दानिश ने 51 और प्रशांत ने 50 रनों की पारी खेली। गुरविंद्र सिंह टौली ने 32 रनों का योगदान दिया। जवाब में पीछा करते हुए नाहन की पूरी टीम 147 रनों पर आउट हो गई। नाहन की तरफ से अमित ने 53 और दिनेश ने 33 रन बनाए। पांवटा की तरफ से गुरविंद्र सिंह ने चार तथा दानिश ने तीन विकेट लिए। दानिश फाइनल मैच के मैन ऑफ दि मैच व मैन ऑफ दि सीरीज भी चुने गए। विजेता व उपविजेता टीमों को मुख्यातिथि द्वारा सम्मानित किया गया।

इस मौके पर ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कहा कि खिलाडि़यों को अच्छी सुविधाएं मिले इसके लिए प्रयास कर रहे हैं। आगामी आठ अक्तूबर को स्पोर्ट्स मिनिस्टर राकेश पठानिया पांवटा आएंगे। उनसे यहां खेल सुविधाओं को बढ़ाने की बात की जाएगी। वह ईको पार्क के निरीक्षण करने आएंगे। मंत्री ने आयोजन के लिए 51 हजार रुपए दिए। गेस्ट ऑफ ऑनर क्रिकेटर ऋषि धवन ने युवाओं को नशे से दूर रहकर खेलकूद में अपना ध्यान लगाने का आह्वान किया। सरकार द्वारा युवाओं को खेलकूद के लिए दी जा रही सुविधाओं के लिए आभार प्रकट किया। इस मौके पर मधुकर डोगरी, अरविंद मारवाह रोटरी प्रेजिडेंट, सचिव कविता गर्ग, माईन ऑनर कुलदीप चौधरी, गुरदीप सिंह गैरी, राकेश गर्ग, संजीव बब्बू, साबिर अली आदि भी मौजूद रहे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App