मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा बोले, कोलकाता के खिलाफ जीत से टीम का मनोबल और बढ़ा

By: एजेंसियां — आबुधाबी Oct 18th, 2020 12:02 am

एजेंसियां— आबुधाबी
कोलकाता नाइट राइडर्स को पराजित करने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत हासिल करना विशेष है और इस जीत से टीम का मनोबल और बढ़ा है। मुंबई ने कोलकाता के 149 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए ङ्क्षक्वटन डी कॉक के नाबाद 78 रन की अद्र्धशतकीय पारी के दम पर आठ विकेट से जीत हासिल की। मुंबई की टूर्नामेंट में यह लगातार पांचवीं जीत है।

रोहित ने कहा, लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत हासिल करना विशेष है और इससे टीम का मनोबल पहले से बढ़ा है। टूर्नामेंट के पहले हॉफ में हमने ज्यादा लक्ष्य का पीछा नहीं किया, लेकिन मेरे ख्याल से हम बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा कर रहे हैं तथा कोलकाता के खिलाफ टीम ने उम्मीद के अनुरूप ही प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमने शुरुआत से ही मैच में पकड़ बना ली थी।

मेरा मानना है कि मैच में कई बार उतार-चढ़ाव आते हैं, लेकिन हमें टीम के रूप में सफलता हासिल हुई है। मैच की परिस्थिति को समझना जरूरी है और यह स्वाभाविक भी है। रोहित ने कहा, यह टूर्नामेंट काफी मजेदार है और हम ऐसे समय कोई गलती नहीं कर सकते। हमने कई बार देखा है कि टीम अच्छा करते हुए हार जाती है। खिलाडिय़ों में खेलने की भूख है। इन्होंने पिछले छह महीनों से नहीं खेला है। ईशान किशन हों या हार्दिक पांड्या, ये खिलाड़ी खेलना और जीत हासिल करना चाहते हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App