नाका देख जीप छोड़ भागा चालक

By: दिव्य हिमाचल ब्यूरो — मनाली Oct 30th, 2020 12:20 am

मनाली से चोरी का सामान ले जा रहे थे शातिर, दो धरे

मनाली के विभिन्न क्षेत्रों से चुराए गए कबाड़ का सामान लेकर मंडी की तरफ जा रही जीप को पुलिस ने कुल्लू के सीमप पकड़ा है। हालांकि इस मामले में जीप चालक अंधेरे का फायदा उठा भागने में कामयाब रहा है। जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह तीन बजे मनाली की तरफ से एक बोलेरो जीप (एचपी 65-6954) कुल्लू की तरफ आ रही थी।

इस बीच गैमन पुल के समीप पुलिस ने नाका लगा रखा था और वाहनों की चैकिंग की जा रही थी। ऐसे में पुलिस का नाका देख जीप चालक संजय निवासी भ्यूली जिला मंडी अंधेरे का फायदा उठा मौके से फरार हो गया, वहीं वाहन में सवार दो अन्य व्यक्तियों को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस का कहना है कि जीप में सवार अजय निवासी मंडी व मोहन सिंह निवासी मंडी ने बताया कि वे उक्त जीप में लिफ्ट लेकर मनाली से कुल्लू आ रहे थे और उन्हें नहीं पता था कि जीप में चोरी का सामान है।

पुलिस का कहना है कि जीप में छह क्विंटल लोहे के गार्डर, सात बैटरियां, कुर्सियां व कबाड़ का सामान पाया गया है। पुलिस ने जब जीप में सवार व्यक्तियों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि यह सामान उनके साथी जीप चालक संजय, वलविंद्र, सूरज, विक्की, सुनील का है। उन्होंने यह सामान मनाली के विभिन्न क्षेत्रों से चुराया है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने जीप में सवार दोनों व्यक्तियों को जहां गिरफ्तार किया है, वहीं अन्य व्यक्तियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App