पीएम मोदी ने तय कर रखा है कब होगा पाक-चीन से युद्ध,  यूपी भाजपा अध्यक्ष के विवादित बोल

By: एजेंसियां, बलिया Oct 26th, 2020 12:09 am

 बलिया-भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने एक विवादित टिप्पणी में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्तान और चीन से युद्ध कब होना है।

उल्लेखनीय है कि वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर भारत और चीन के बीच तनाव व्याप्त है, जहां दोनों देशों के सैनिक काफी संख्या में तैनात हैं। भाजपा नेता ने अपने दावे को अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण प्रारंभ होने और जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त किए जाने से संबद्ध किया है।

दरअसल, सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उन्होंने कहा है कि राम मंदिर और अनुच्छेद-370 पर निर्णय की तरह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्तान और चीन से युद्ध कब होना है। संबंधित तिथि  तय है कि कब क्या होना है। सिंह ने गत 23 अक्तूबर को बलिया जिला के सिकंदरपुर में भाजपा विधायक संजय यादव के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की थी। भाजपा विधायक संजय यादव ने रविवार को यह वीडियो जारी किया। स्वतंत्र देव सिंह ने अपने संबोधन में समाजवादी पाटी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के नेताओं की तुलना आतंकवादियों से की। इस संदर्भ में जब भाजपा के क्षेत्रीय सांसद रवींद्र कुशवाहा से पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाने के लिए ऐसा कहा है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App