पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 15 अधिकारियों को बदला, कौन कहां गया, इस खबर में जानें

By: कार्यालय संवाददाता, शिमला Oct 30th, 2020 6:00 pm

कार्यालय संवाददाता, शिमला
राज्य सरकार द्वारा पुलिस विभाग में फिर से तबादले किए गए है। जारी तबादला आदेशों में 19 अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है। डीएसपी सुरेंद्र कुमार को कांगड़ा से पांचवीं आईआरबी बसी बिलासपुर लगाया गया है। अभिमन्यु वर्मा को रामपुर शिमला से एसडीपीओ नैनादेवीजी बिलासपुर लगाया गया है।

इसके अलावा संजीव कुमार को धर्मशाला से डीएसपी देहरा कांगड़ा, धर्मचंद को चंबा से मैकलोडगंज कांगड़ा, रीना कुमारी को हमीरपुर से पीटीसी डरोह कांगडा, मनीष मकलोडगंज कांगड़ा से स्टाफ आफिसर आईजीपी ओफिस एनआर धर्मशाला, अरुण मोदी को मंडी से पांचवीं आईआरबी बसी बिलासपुर, रोबिन डोगरा को चंबा से डीएसपी हैडक्वाटर हमीरपुर, संजीव शर्मा को बिलासपुर से एसएनसीसी रैज यूनिट कांगड़ा, राम करन को चंबा से सेंकेड आईआरबीएन सकोह कांगड़ा, ज्ञान चंद को शिमला से फस्र्ट आईआरबीएन ऊना, फिरोज खान को मंडी से कुल्लू, रणधीर देहरा कांगड़ा से एसपी आफिस कांगड़ा, विशाल वर्मा को प्रोबेशन पूरा करने के बाद डीजीपीओ डलहौजी चंबा लगाया गया है।

गीताजंलि ठाकुर को प्रोबेशन पूरा करने के बाद एसडीपीओ करसोग मंडी, सिद्धार्थ शर्मा को प्रोबेशन पूरा करने के बाद एसडीपीओ ज्वाली कांगड़ा, अकित शर्मा को प्रोबेशन पूरा करने के बाद एसडीपीओ देहरा कांगड़ा, चंद्र शेखर को जुन्गा शिमला से एसडीपीओ रामपुर शिमला और रविंद्र कुमार को शिमला से एसडीपीओ आनी कुल्लू लगाया गया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App