प्रैंक यूट्यूब चैनल कलोल स्टार में पद्धर के युवाओं ने मचाया धमाल, 2 लाख 40 हजार है सस्कराइवर

By: पद्धर Oct 12th, 2020 12:08 am

पद्धर के युवाओं ने कुल्लु मनाली में जाकर मचाई धूम।आपको बताते चले कि आजकल कोरोना के दौरान घर पर रहकर सभी लोग उदास हो गए थे लेकिन इन युवाओं ने जो करके दिखया है वो काबिले तारीफ है । डी पेरेट्स डांस स्टूडियो कुल्लु और कलोल स्टार के चेयरमैन नतीश ठाकुर की अगुवाई में आजकल इनकी यू ट्यूब वीडियो ने तहलका मचा दिया है । नीतीश ठाकुर स्वयं कोरियोग्राफर भी है और वे उपमंडल पद्धर के नारला के रहने वाले है लेकिन वे पिछले काफी वर्षों से कुल्लु में ही रहते है । उनके मनोरजन से भरपूर हंसी से लोटपोट करने वाले वीडियो आजकल यू टयूब पर बहुत अधिक पसंद किए जा रहें है ।
हिमाचल का पहला वायरल प्रेंक यूट्यूब चैनल कलोल स्टार जिसमें 2 लाख 40 हजार सस्कराइवर है ।और सबसे अधिक पसंद की जाने वाली व्यू वीडियो भी है , जिसे 1 करोड़ 80 लाख सबसे अधिक लोगो ने इस वीडियो को देखा है और इस समय चैनल में टोटल व्यू 2 करोड़ 33 लाख 1 हजार 6 सौ 74 है ।  इन्हें यू ट्यूब अवार्ड भी मिल चुका है । इस टीम में सभी युवा लोग है जिसमे कोरियोग्राफर स्की डी मिक्की, अमित,कान्हा, तारा,सुदर्शन, राजू,शिवा है और लड़कियों में कोरियोग्राफर कृष्णा, साक्षी, अनूपा और श्रेया शामिल है । इनकी कड़ी मेहनत और लग्न से आज ये इस मंजिल तक पहुंचने में कामयाबी हासिल की है । कलोल स्टार के चेयरमैन नीतीश ठाकुर ने कहा कि उनकी एक डांस एकेडमी भी है जिसमे वे युवा बच्चों को डांस भी सिखाते है ।

उन्होंने कहा कि डांस में भी ये एकेडमी काफी पहचान बना चुकी है और इन्ही से एक युवा मिक्की जोकि उपमंडल पद्धर के उरला के रहने वाला है ने भी दिव्य हिमाचल डांस प्रतियोगिता में काफी वाहवाही लूट चुका है । और दूसरे नम्बर पर रहकर इनाम पाया था । कहा कि दिव्य हिमाचल डांस प्रतियोगिता में बहुत कुछ सीखने को मिला है ,मैं उनका धन्यवाद करता हु की उन्होंने ऐसी प्रतियोगिता समय समय पर चलाई हुई है । उन्होंने सभी से आग्रह किया है कि  ऐसे ही प्यार बनाए रखे और हमें सपोर्ट करते रहे , लाइक , शेयर व सस्कराइव करते रहें , हम आपका ऐसा ही मनोरंजन करते रहेंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App