राजकुमार की ‘छलांग’ का ट्रेलर रिलीज

By: एजेंसियां —मुंबई Oct 19th, 2020 12:05 am

मुंबई- बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘छलांग’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी ‘छलांग’ में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म बाल दिवस पर 13 नवंबर को रिलीज हो रही है। राज कुमार राव ने कहा, “स्‍पोर्ट्स मजेदार होने के साथ बच्चों के चरित्र निर्माण में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। छलांग ने मुझे वापस मेरे स्कूल के दिनों की याद दिला दी।जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूँ तो मुझे महसूस होता है कि किस तरह स्कूल में जिन खेलों को मैं खेलता था उसी ने मुझे आज एक व्यक्ति के तौर पर आकार दिया है। यह एक बेहद खास फिल्म है। मैं इस प्रेरित करने वाली फिल्म के दुनियाभर में रिलीज होने का इंतजार कर रहा हूँ और उम्मीद करता हूँ की यह फैमिली एंटरटेनर फिल्म एक शक्तिशाली संदेश लोगों तक पहुंचाने के साथ बचपन की खुशभरी यादों को भी अपने साथ लाएगी।”

नुसरत भरुचा ने कहा, “मुझे फिल्मों में अनोखी और रोमांचक भूमिकाएँ करने में बहुत खुशी होती है और फिल्म छलाँग में मेरा किरदार भी ऐसा ही है जिसे मैंने इससे पहले कभी नहीं निभाया है। जब यह फिल्म मुझे पेश की गई तो इस अनोखे किरदार को निभाते हुए मैं काफी उत्‍साहित थी और इसके साथ ही राजकुमार राव, सौरभ शुक्ला और सतीश कौशिक जैसे इंडस्ट्री की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं के साथ मुझे काम करने का मौका मिला जो उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं।”

हंसल मेहता ने कहा, “एक बेहद हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ हमने यह फिल्म एक खूबसूरत संदेश पहुंचाने की उम्मीद के साथ बनाई है। हालांकि, छलांग छात्र और शिक्षक के जीवन के लिए एक बेहद प्रासंगिक फिल्म है लेकिन इसके साथ ही यह प्यार, कॉमेडी, दोस्ती, दुश्मनी के भावों का संपूर्ण पैकेज और इमोशनल ड्रामा है जो इसे दीपावली का परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर बनाता है। हम अमेजन प्राइम वीडियो पर इस फिल्म के वैश्विक रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं।”


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App