रामपुर डिपो ने नवरात्र में शुरू किया चिंतपूर्णी-सराहन रूट

By: कार्यालय संवाददाता, हमीरपुर Oct 18th, 2020 12:20 am

सात माह बाद दोबारा रूट पर दौड़ने लगी निगम की बस

हिमाचल पथ परिवहन निगम रामपुर ने अपना सबसे पुराना रूट चिंतपूर्णी-सराहन वाया लदरौर रूट एक बार फिर बहाल कर दिया है। नवरात्र के चलते यह बस सुविधा दोबारा शुरू की गई है। यात्रियों की डिमांड को देखते हुए इसे सुचारू किया गया है। ऐसे में यात्रियों को आने वाले दिनों में जरूर राहत मिलने वाली है। बता दें कि एचआरटीसी डिपो रामपुर ने नवरात्रों को देखते हुए चिंतपूर्णी-सराहन वाया लदरौर बस सेवा एक बार फिर शुरू कर दी है। हालांकि निगम ने सितंबर माह में भी बस को रूट पर चलाया था, लेकिन यात्री न होने के चलते दो दिन बाद बंद कर दिया था।

यात्रियों की डिमांड पर एक बार फिर बस सेवा को शुरू किया गया है।  ऐसे में यात्रियों ने भी बस सेवा दोबारा बहाल होने से राहत की सांस ली है। क्योंकि हमीरपुर डिपो ने बस अड्डा हमीरपुर से शाम सात बजे चलने वाला हमीरपुर से जाहू वाया भोटा रूट यात्रियों की कमी के चलते पहले ही बंद कर दिया है। ऐसे में यात्रियों को शाम सात बजे के बाद कोई भी बस सेवा भोटा की तरफ नहीं मिल रही थी।

रामपुर डिपो की बस सेवा शुरू होने से यात्रियों की समस्या काफी हद तक जरूर दूर होगी। गौरतलब रहे कि रामपुर डिपो की बस सेवा चिंतपूर्णी से शाम चार बजे सराहन केलिए रवाना होती है, जोकि ज्वालाजी से साढ़े पांच बजे, नादौन से छह बजे, हमीरपुर में 7:20 बजे, बिलासपुर रात 10 बजे, शिमला रात डेढ़ बजे और रामपुर 7:15 बजे यात्रियों को पहुंचती है। ये बस रामपुर से वापसी शाम 3:40 बजे चिंतपूर्णी के लिए रवाना होती है, जोकि शिमला से रात 10 बजे, बिलासपुर से डेढ़ बजे, घुमारवीं से सवा दो बजे, हमीरपुर से सुबह चार बजे, ज्वालाजी से 5:15 बजे, देहरा से 5:30 बजे और चिंतपूर्णी सुबह 6:30 बजे यात्रियों को पहुंचाती है। यात्री निगम की बस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App