सेना भर्ती की लिखित परीक्षा पहली नवंबर को, हमीरपुर के अणु खेल स्टेडियम में होगा आयोजन

By: कार्यालय संवाददाता, हमीरपुर Oct 24th, 2020 4:03 pm

परीक्षा में पुराने एडमिट कार्ड के साथ ही मिलेगा प्रवेश
मौके पर ही पुराने कार्ड के बदले जारी किया जाएगा नया कार्ड

कार्यालय संवाददाता, हमीरपुर
सैनिक सामान्य ड्यूटी के पदों की भर्ती के लिए हमीरपुर, बिलासपुर और ऊना जिला के युवाओं की लिखित परीक्षा पहली नवंबर, 2020 को होगी। लिखित परीक्षा का आयोजन हमीरपुर के अणु खेल स्टेडियम में होगा। उम्मीदवारों को पुराने एडमिट कार्ड के साथ ही प्रवेश मिलेगा। परीक्षा से पहले उन्हें पुराने कार्ड के बदले नया एडमिट कार्ड मौके पर ही उपलब्ध करवा दिया जाएगा।

सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल संजीव कुमार त्यागी ने बताया कि इस परीक्षा के उम्मीदवारों को पुराने एडमिट कार्ड के साथ ही प्रवेश मिलेगा। परीक्षा शुरू होने से पूर्व ही उन्हें पुराने कार्ड के बदले मौके पर ही नया एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। नया एडमिट कार्ड पहली नवंबर को सुबह तीन बजे से प्राप्त किया जा सकेगा।

कर्नल संजीव कुमार त्यागी ने बताया कि परीक्षा के दौरान कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए विशेष प्रबंध किए जा रहे हैं तथा सभी उम्मीदवारों को विशेष सावधानी बरतनी होगी। उन्होंने कहा कि परीक्षार्थियों को मास्क पहनना जरूरी है। इसके साथ ही सेनेटाइजर का प्रयोग भी सुनिश्चित करना होगा।

वहीं सोशल डिस्टेंसिंग व फिजिकल डिस्टेंस बनाकर रखना होगा। कम से कम दो गज की दूरी अनिवार्य होगी। निदेशक ने सभी उम्मीदवारों से अपील की है कि वे लिखित परीक्षा के संबंध में किसी भी व्यक्ति के झांसे में न आएं तथा सोशल मीडिया में किसी भी तरह की फर्जी खबरों से भी सावधान रहें।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App