शिमला ग्रामीण के शकराह में रिटायरमेंंट पार्टी में हादसा, दो महिलाओं की मौत, दो घायल

By: कार्यालय संवाददाता, शिमला Oct 30th, 2020 5:46 pm

कार्यालय संवाददाता, शिमला
शिमला ग्रामीण के शकराह में रिटायरमेंट पार्टी में र्ददनाक हादसा पेश आया है। इस हादसें में दो महिलाओं की मौत हुई है, जबकि हादसें में एक युवती व महिला घायल हुई है, जिनका उपचार चल रहा है। शकराह निवासी ओम प्रकाश ने पुलिस को शिकायत दी है कि उनके घर पर पिता की रिटायरमेंट पार्टी चल रही थी। पार्टी में उनके रिश्तेंदार व मित्र आए थे। जो उनके घर के आंगन में बैठे थे।

7:30 बजे के करीब एक मारूति कार दुर्घटना ग्रस्त होकर उनके आंगन में आ गिरी। आंगन में बैठी तीन महिलाए व एक युवती को गाड़ी पलटने ओर ऊपर गिरने से घायल हो गई। इनको उपचार के लिए सीएचसी धामी पहुंचाया गया। जहां से उन्हें आईजीएमसी रैफर किया गया। मगर उक्त हादसें में गंभीर रूप से घायल बिमला देवी (47) और बीना देवी (49) की मौत हो गई।

बिमला देवी और बीना देवी खुमारी कोहबाग की रहने वाली बताई जा रही है, जबकि हादसे में ज्योति 27 और कमला देवी 48 साल को चोटें आई है, जिनका उपचार चल रहा है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि यह हादसा कार चालक की लापरवाही से पेश आया है। उक्त कार में तीन लोग सवार थे। इनको भी हादसे में चोटें आई है। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर दिया है। पुलिस ने उक्त मामले छानबीन शुरू कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App