थुरल कालेज में सुनील चुने पीटीए प्रधान

महाविद्यालय में वर्ष 2020-21 की कार्यकारिणी का गठन, राजेश कुमार वरिष्ठ उपप्रधान

राजकीय महाविद्यालय थुरल जिला कांगड़ा हिमाचल प्रदेश में वर्ष 2020-21 के  के गठन के लिए चुनाव संपन्न हुआ। इस बैठक में पीटीए के वर्ष 2019-20 का लेखा जोखा भी प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर राजकीय महाविद्यालय थुरल के स्टाफ  के सदस्यों के अतिरिक्त अन्य लोग भी उपस्थित रहे तथा पीटीए के विभिन्न पदाधिकारियों तथा अन्य कार्यकारिणी सदस्यों को वर्ष 2020-21 हेतु सर्वसम्मति से चुना गया ।

पीटीए के विभिन्न पदों पर मुख्य सलाहकार आशा कुमारी, प्रधान सुनील गौतम, वरिष्ठ उपप्रधान राजेश कुमार, उपप्रधान रवि कुमार, संयुक्त सचिव सपना कुमारी, सचिव प्रो. अमन सूद, कैशियर बिंता देवी, तकनीकी सदस्य सलाहकार सुरजीत चौहान, विशेष निमंत्रित सदस्य गोवर्धन शर्मा रिटायर्ड प्रिंसीपल को चुना गया। इसके अतिरिक्त कार्यकारिणी सदस्यों में  मितुल धीमान, चंचला देवी, राजेश कुमार, प्रोफेसर रवि पालसरा, पवन डढ़वाल  चंपा देवी, सरोज कुमारी व कुलवंत सिंह को चुना गया। कालेज प्राचार्य डा. अनिल आज़ाद ने बताया कि पीटीए की प्रथम बैठक 12 अक्तूबर को तथा दूसरी बैठक 19 अक्तूबर को आयोजित की गई, जिसमें ये सहमति की गई कि जो मीटिंगरविवार को संपन्न हुई में उपस्थित सदस्यों में से ही पदाधिकारियों तथा कार्यकारिणी सदस्यों का चुनाव होगा।

पीटीए का महाविद्यालय में होने वाली गतिविधियों में महत्त्वपूर्ण योगदान रहता है तथा अभिभावकों को विद्यार्थियों के बारे में पूरी जानकारी मिलती रहती है। नवगठित पीटीए के प्रधान तथा अन्य पदाधिकारियों व कार्यकारिणी के सदस्यों ने महाविद्यालय को आश्वासन दिया कि वे महाविद्यालय के विकास हेतु मिलजुल कर कार्य करेंगे। साथ ही उन्होंने कालेज प्रशासन को पूरा सहयोग करने का भी भरोसा दिया । नवनिर्वाचित प्रधान तथा अन्य पदाधिकारी व कार्यकारिणी के सदस्यों ने विधानसभा अध्यक्ष  विपिन सिंह परमार का थुरल महाविद्यालय में बीसीए की कक्षाएं प्रदान करने हेतु धन्यवाद किय।