तू मेरा नहीं के लिए उत्साहित हैं अमाल मलिक

By: एजेंसियां — मुंबई Oct 31st, 2020 3:38 pm

मुंबई — बॉलीवुड संगीतकार-गायक और गीतकार अमाल अब अपनी बहुप्रतीक्षित पॉप डेब्यू तू मेरा नहीं के लिये उत्साहित हैं। कबीर सिंह, एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, एयरलिफ्ट और कपूर एंड संस जैसी फिल्मों के लिए हिट संगीत दे चुके अमाल मलिक अब अपनी बहुप्रतीक्षित पॉप डेब्यू तू मेरा नहीं रिलीज करने के लिए तैयार हैं। अमाल ने इस रोमांटिक सांग को गाया और कंपोज किया है और इसके बोल रश्मि विराग ने लिखे।

यह पॉप सिंगल का विषय प्यार, अलगाव, और फिर जीवन में आगे बढऩे पर आधारित है। इस भव्य संगीत वीडियो में अमाल और सुपरमॉडल अभिनेत्री अदिति बुधाथोकी नजर आएंगी। इस गाने का ऑडियो पांच नवंबर को रिलीज किया जाएगा। अमाल मलिक का मानना है कि मैं हमेशा से अपने लिए नॉन फिल्मी संगीत बनाना चाहता था और मैं बेहद खुश हूँ कि तू मेरा नहीं रिलीज होने जा रहा है।

मैंने पहली बार म्यूजिक वीडियो के लिए गाना कंपोज किया गाया, और उसमे फीचर भी करता नजर आउंगा। मैं उम्मीद करता हूं कि मैं अपने फैंस की आशाओं पर खरा उतरूंगा। दुबई से मेरे म्यूजिक करियर की शुरुआत हुई थी और मैंने अपना पहला सिंगल भी वहीं शूट किया। इसीलिए तू मेरा नहीं बहुत सारे वजहों से मेरे जीवन में बहुत मायने रखता है। सोनी म्यूजिक और मेरे निर्देशक आरिफ वास्तव में संगीतात्मक, रचनात्मक तौर पर बहुत ही बेहतरीन हैं। उन्होंने मुझे म्यूजिक को एक्सप्लोर करने का पूरा मौका दिया और रचनात्मक स्वतंत्रता दी जो हर कलाकार को मिलनी चाहिए जिससे मैं इसमें अपनी पूरी शिद्दत लगा दूं और लोग वाकई जान पाएं कि मैं कौन हूं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App