कार और बाइक में टक्कर; नंगल के रेलवे रोड पर हादसा, एक ही परिवार के पांच लोग घायल

नंगल के रेलवे रोड के निकट एक कार की चपेट में आने से वाइक चालक युवक, उसकी पत्नी व तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हे उपचार के लिए सिवल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिली वाइक चालक महीपाल अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ अपने गांव मेघपुर से अपने ससुराल बलाचोर भाई दूज पर्व मनाने जा रहे थे कि रेलवे रोड में बने शहीद समारक के निकट पीछे से आ रही एक तेज रफतार कार ने टक्कर मार दी, जिससे वाइक चालक उसकी पत्नी व तीनों छोटे-छोटे बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

मजे की बात यह रही कि इस हादसे के उपरांत कार चालक कार को लेकर फरार हो गया, लेकिन एक साहसी युवक ने उसका पीछा कर लगभग दो किलोमीटर की दूरी पर जाकर कार चालक को पकड़ा और वापस घटना स्थल पर ला कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल युवक महीपाल के एक रिस्तेदार अशोक कुमार ने बताया कि महीपाल अपनी पत्नी व बच्चों के साथ अपने ससुराल भाई दूज पर्व मनाने जा रहा था कि यह हादसा हो गया।

क्या कहते हैं, जांच अधिकारी 

जब इस बारे में जानकारी लेने हेतु जांच अधिकारी एएसआई लेखा सिंह से सम्पर्क किया तो उन्होने हादसा होने की पुष्टि करते हुए कहा कि कार को कब्जे में ले लिया है, जबकि कार चालक घायलों का उपचार करवा रहा है। उन्होंने कहा कि घायल लोगों की शिकायत के आधार पर आगे की कारवाई की जाएगी।