दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा बोले, आलीशान जेल की तरह है बायो बबल

By: एजेंसियां — केपटाउन Nov 24th, 2020 12:40 pm

West Indies' player Jason Holder celebrates the dismissal of India's Ajinkya Rahane during the third day of the second cricket test match between India and West Indies in Hyderabad, India, Sunday, Oct. 14, 2018. (AP Photo/Mahesh Kumar A.)

केपटाउन — दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने के लिए बनाए गए बायो बबल की अपने ही अंदाज में व्याख्या करते हुए कहा कि बायो बबल एक आलीशान जेल जैसा है। रबादा ने कहा कि बायो बबल में रहना वैसा थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि आप किसी से संपर्क नहीं कर सकते। आप एक तरह से अपनी आजादी खो देते हैं।

बायो बबल एक आलीशान जेल की तरह है, लेकिन यह हमेशा जताता रहता है कि हम सौभाग्यशाली है, क्योंकि इस महामारी के कारण कई लोग अपनी नौकरी गंवा चुके हैं और लोग अभी भी संघर्ष कर रहे हैं। इसलिए हमें जो अवसर मिल रहे है उसके लिए हमेशा आभारी रहना चाहिए। तेज गेंदबाज ने कहा कि हमारे साथ बुरा बर्ताव भी नहीं होता है और हम शानदार होटलों में रुकते है तथा सर्वश्रेष्ठ खाना खाते है।

यह स्थिति उस तरह है जैसे टॉफी की दुकान पर खड़े एक बच्चे को वो नहीं मिल रहा जो उसे चाहिए। यह समय बेहद मुश्किल होता है, क्योंकि आप चारों तरफ से दीवारों से घिरे रहते हो जो मानसिक रूप से असर करता है, लेकिन हमें अच्छी चीजों को याद करना चाहिए और एक बार हम खेलना शुरू कर देते है तो यह समय भी निकल जाता है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App