वार्नर के साथ बर्न्स की करवाई जाए ओपनिंग, पोटिंग की इस राय के पीछे क्या छिपा है राज यहां जानें

By: एजेंसियां — सिडनी Nov 22nd, 2020 12:05 am

सिडनी — ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि भारत के खिलाफ आगामी सीरीज में डेविड वार्नर के साथ जो बर्न्स को पारी की शुरुआत करने के लिए भेजा जाए। पोंटिंग ने कहा कि बर्न्स ने अधिक गलतियां नहीं की हैं। अगर आप उनके पिछले गर्मियों के खेल को याद करें तो उन्होंने ब्रिस्बेन में खेले गए पहले टेस्ट में बेहतरीन बल्लेबाजी की थी और तभी मैंने कहा था कि उन्हें और अधिक मौके मिलने चाहिए।

उन्होंने कहा कि हम शेफील्ड शील्ड के शुरुआती मैचों के आधार पर ही फैसला कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने काफी समय से कोई टेस्ट मुकाबला नहीं खेला है और ऐसे में लोग पिछली गर्मियों को भूल गए हैं। मेरा हमेशा यही मानना है कि जब आवश्यक्ता नहीं हो तो अधिक बदलाव नहीं करने चाहिए। गौरतलब है कि मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर हॉन्स ने कहा है कि पहले टेस्ट के लिए वार्नर से उनके सलामी जोड़ीदार के बारे में पूछा जाएगा।

पोंटिंग ने कहा कि मुझे आश्चर्य हो रहा कि लोग वार्नर से पूछेंगे। मुझे पता है कि वह किस ओर ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। दोनों ने साथ खेला है और अच्छा किया है। ऑस्ट्रेलिया के दो बार के विश्वकप विजेता टीम के कप्तान रिकी पोंटिंग के मुताबिक बन्र्स को एशेज 2021-22 तक के लिए वार्नर का जोड़ीदार बने रहना चाहिए।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App