अयोध्या की रीयल लोकेशंस पर राम सेतु की शूटिंग करना चाहते हैं अक्षय कुमार

मुंबई — बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार अयोध्या की रीयल लोकेशंस पर राम सेतु की शूटिंग करना चाहते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म राम सेतु की घोषणा हुई है। इसके बाद अक्षय कुमार ने मुंबई में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। कहा जा रहा है कि श्री योगी से मुलाकात के दौरान अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म राम सेतु पर भी चर्चा की है।

बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार चाहते हैं कि उनकी फिल्म की शूटिंग अयोध्या की रीयल लोकेशंस पर हों इसके लिए वह यूपी के सीएम से अनुमति चाहते थे। बताया जा रहा है कि अक्षय का यह आइडिया श्री योगी को काफी पसंद आया है और माना जा रहा है कि 2021 के मध्य के आसपास से अक्षय कुमार अयोध्या में राम सेतु की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

बताया जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जो यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि राम सेतु केवल एक कल्पित कथा है या वास्तव में भगवान राम ने इसे बनाया था। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। अक्षय कुमार कुछ दिनों पहले ऑनलाइन रिलीज हुई फिल्म लक्ष्मी में दिखाई दिए थे।

इस समय अक्षय के पास राम सेतु के अलावा बेल बॉटम, पृथ्वीराज, रक्षाबंधन और सूर्यवंशी और बच्चन पांडे जैसी फिल्में हैं। अक्षय की सूर्यवंशी भी जल्द रिलीज होने वाली है।