ड्यूक ने पेश की सर्दियों की नई कलेक्शन

By: निजी संवाददाता — लुधियाना Dec 4th, 2020 12:06 am

साल का हॉट फैशन और कूल कंडीशन का समय फिर से आ गया है। सर्दियों के इस मौसम के लिए ड्यूक की नई कलेक्शन के सभी एक्सक्लूसिव शोरूम्स और गारमेंट्स की विशेष दुकानों पर उपलब्ध हैं। ड्यूक ‘हैश वी लव ड्यूक ’नाम शरद ऋतु शीतकालीन संग्रह अब सभी प्रमुख गारमेंट्स की दुकानों पर उपलब्ध है। डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट ड्यूकइंडिया डॉट कॉम पर विजिट करके  आप अपने  नजदीकी ड्यूक स्टोर के बारे में जानकारी ले सकते हैं या ऑनलाइन शॉपिंग भी कर सकते हैं। ड्यूक फैशन विंटर कलेक्शन 20-21 आज के युवा और उनके विचारों से भरपूर है।

ड्यूक के डायरेक्टर कुतल राज जैन ने बताया कि हमारा  विंटर 20-21 कलेक्शन भी सभी मौसमों के लिए आत्मविश्वासी लोगों के लिए अगाध रुझान बनाने पर आधारित है। ड्यूक वैल्यू फॉर मनी ब्रांड है और हमारा मिशन अत्यधिक उचित और सस्ती कीमतों पर अंतरराष्ट्रीय डिजाइन और शैलियों को उपलब्ध कराना है। हम इसे अपने कर्त्तव्य के रूप में देखते हैं, ताकि हम अपने ग्राहकों को वह प्रेरणा प्रदान कर सकें जो उन्हें आत्मविश्वास से देखने और महसूस करने की आवश्यकता है। लुधियाना स्थित ड्यूक फैशन (इंडिया) लिमिटेड, रेडीमेड कपड़ों का एक बहुत ही पसंदीदा नाम है, जिसे आज उद्योग में निर्विवाद नेता के रूप में स्वीकार किया जाता है।

 कंपनी के मूल्य इसकी प्रामाणिक फैशन समझ विरासत पर आधारित हैं। अखिल भारतीय उपस्थिति वाला ब्रांड ड्यूक फैशन (इंडिया) लिमिटेड ने टी-शर्ट संस्कृति को बढ़ावा दिया और धीरे-धीरे वस्त्र और कपड़े के अनुसंधान में कई नए रुझान स्थापित किए। आज ड्यूक एक छत के नीचे बुनाई, रंगाई, प्रसंस्करण, परिष्करण, मर्करीकरण, कॉम्पैक्टिंग, कढ़ाई और मुद्रण के साथ एक पूरी तरह से एकीकृत वस्त्र निर्माण संयंत्र से सुसज्जित है। ड्यूक उत्पाद की पूरी शृंखला प्रदान करता है, जिसमें शामिल हैं टी-शर्ट्स, जैकेट, स्वेटर, स्वेटशर्ट, ट्रैकसूट, थर्मल्स, जॉगिंग सूट, शर्ट, डेनिम्स और पायजामा, लोवर्स, बरमुडा, शॉर्ट्स, वैल्यू पैक, लाउंज वियर व एक्सेसरीज आदि। ड्यूक ने महिलाओं और बच्चों के लिए हाल ही में अन्य श्रेणियों में घडि़यां, हैंड सेनेटाइजर, हैंड वाश, कॉस्मेटिक्स और वेलनेस उत्पाद, बैग लांच किए हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App