हिमाचल की आवाज के प्रतिभागी रहे राकेश ठाकुर उर्फ रॉकी का नया गाना ‘सोहनी कुड़ी’ यू-ट्यूब पर लांच

By: निजी संवाददाता-सोलन Dec 22nd, 2020 12:24 am

सोलन –‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप द्वारा आयोजित हिमाचल की आवाज के प्रतिभागी रहे राकेश ठाकुर उर्फ रॉकी का नया गाना लांच हुआ है। बता दें कि राकेश ठाकुर ने अपने नए गीत सोहनी कुड़ी को लांच  किया। यह गीत पंजाबी भाषा में गाया गया है और यह गीत राकेश ने खुद लिखा है।

उन्होंने बताया कि इस गीत में हिमाचल के पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए सोलन के आस-पास के क्षेत्रों की खूबसूरती को दर्शाया गया है। इस गीत की लांचिंग यू-ट्यूब पर की गई है, जिसे हिमाचल के युवाओं का बेहद प्यार मिल रहा है। कुछ ही घंटों में इस वीडियों को हजारों लोगों ने देख लिया है। उन्होंने बताया कि वह इस से पहले भी कुछ गीत बना चुके हैं।

इन गीतों को भी हिमाचल वासियों ने बेहद सराहा है। उन्होंने बताया कि वह अब हिमाचली गीत लिख रहे हैं, जिसे जल्द ही वह हिमाचल के युवाओं को समर्पित करेंगे। राकेश ठाकुर ने बताया कि सोहनी कुड़ी गीत को सोमवार को लांच किया गया है। इस गीत में सोलन का खूबसूरत बसाल क्षेत्र दिखाया गया है। इसमें पंजाब और हिमाचल की मॉडल्स अपनी भूमिकाएं निभा रही हैं। उन्होंने बताया कि इस गीत को विशेष रूप से युवाओं की रुचि के अनुसार तैयार किया गया है। उन्हें उम्मीद है कि उनका यह गीत शादियों और अन्य कार्यक्रमों में बेहद पसंद किया जाएगा, क्योंकि यह एक डांस नंबर है जिसमें उनकी पूरी टीम ने बेहद मेहनत की है। उन्होंने दिव्य हिमाचल के विशेष आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप द्वारा कलाकारों को हमेशा प्रोत्साहित किया जाता है जिसके लिए व मीडिया ग्रुप के आभारी हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App