पश्चिम बंगाल में तीन वाहनों की टक्कर से 13 की मौत, 18 घायल, पीएम ने जताया दुख

By: Jan 20th, 2021 1:07 pm

कोलकाता — पश्चिम बंगाल के जलपाईगुडी जिला में धूपगुड़ी के समीप मंगलवार की रात कोहरे के कारण तीन वाहनों की टक्कर से 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 18 अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों के मुताबिक कल रात करीब पौने दस बजे धूपगुड़ी के समीप बोल्डर से लदे ट्रक की विपरीत दिशा से आ रही मिनीट्रक से टक्कर हो गई और इसी के तुरंत बाद एक कार भी टकरा गई।

हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई और 18 अन्य घायल हुए हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बचावकार्य शुरू किया। घायलों को धूपगुड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें जलपाईगुड़ी के अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

मोदी ने जलपाईगुड़ी हादसे पर व्यक्त किया शोक

नई दिल्ली — प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में सड़क दुर्घटना में कई लोगों के मारे जाने और घायल होने पर शोक व्यक्त किया है। श्री मोदी ने बुधवार को ट्वीट संदेश में कहा कि पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में धूपगुड़ी क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत दुखद है। निराशा की इस घड़ी में पीडि़त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। कामना करता हूं कि हादसे में घायल हुए लोग शीघ्र स्वस्थ हों।

उल्लेखनीय है कि इस सड़क दुर्घटना में बोल्डर से लदा एक ट्रक एक निजी कार और मैजिक वैन पर पलट गया. खबरों के मुताबिक हादसे में 13 लोगों की जान गई है और कई घायल हो गए। कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App