बॉलीवुड सितारों ने गणतंत्र दिवस पर लोगों को दी बधाई

By: Jan 27th, 2021 12:27 pm

मुंबई — बॉलीवुड सितारों ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर लोगों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। देश 72वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। यह वही दिन है जिस दिन हमारे देश को अपना संविधान मिला था। बॉलीवुड के सितारे भी 72वें गणतंत्र दिवस पर ट्वीट पर लोगों को बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने राष्ट्रीय झंडा थामे ट्विटर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 26 जनवरी.. गणतंत्र दिवस सुख शांति समृद्धि और.. सुरक्षित रहें.. सुरक्षित रहें।

गायक एवं संगीतकार एआर रहमान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें कई लोग तिरंगे को आगे लेकर चलते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ रहमान लिखते हैं कि गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। अभिनेता सनी देओल ने लिखा, सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। आइए, हम सब मिलकर देश में शांति, समरसता और सामाजिक सौहार्द के लिए एकजुट रहने का संकल्प लें और देश के निरंतर विकास में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाएं।

अभिनेता जॉन अब्राहम ने ट्विटर अकाउंट पर तिरंगा थामे तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा कि तन मन धन से बढ़कर जन मन गण।प्तसत्यमेव जयते 2 की टीम हर किसी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। आपसे 14 मई, 2021 को इस ईद सिनेमाघरों में मिलेंगे। मनोज बायपायी ने तिरंगे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया कि हैप्पी रिपब्लिक डे।

सोनू सूद ने तिरंगे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि जीवन बदलने की शपथ। गणतंत्र दिवसकी शुभकामनाएं। अनुपम खेर ने लिखा कि हर कर्म अपना करेंगे ऐ वतन तेरे लिए,दिल दिया है जान भी देंगे एै वतन तेरे लिए। कंगना रनौत ने इस खास मौके पर एक वीडियो शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा कि इस गणतंत्र दिवस पर अपने संविधान को पता है और आप कैसे स्वतंत्रता मिली, बहुत से लोगों को पीआर का बहुत कुछ किया और क्रेडिट भी हमारे इतिहास मुड़ लिया, लेकिन योग्य लोगों को बस अपनी जान दे दी वे स्पष्ट रूप से किसी भी पीआर नहीं कर सका।

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए ट्ववीट किया और लिखा कि 72 वें गणतंत्र दिवस पर बधाई और उम्मीद है कि हम सभी अपने संविधान को उतना ही पढ़ते हैं और समझते हैं जितना हम इसे मनाते हैं। हमें वास्तव में जो हैं, उससे अधिक देशभक्त होने में मदद करेंगे। रकुल प्रीत सिंह ने भी ट्वीट लिखा कि सभी को गणतंत्र दिवस मुबारक हो।

मैं आशा करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि हम अपने कर्तव्यों के अधिकारों को सही अर्थों में समझें और अपने देश को बेहतर स्थान बनाने के लिए उनका प्रयोग करें । जय हिंद। हिमेश रेशमिया एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह फैंस को रिपब्लिक डे की बधाई दे रहे हैं। वीडियो में वह सफेद कुर्ता-पायजमा और केसरी रंग की जैकेट पहने हुए नजऱ आ रहे हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App