तत्वानी में नए बस अड्डे का निर्माण सुरक्षित नहीं

By: Jan 15th, 2021 12:20 am

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-चंबा

चंबा जनहित संगठन ने सदर विधायक पवन नैयर से कांग्रेस सरकार के गलत फैसले के चलते तत्वानी में असुरक्षित जगह बस अड्डे के निर्माण की गलती को सुधारते हुए इस मामले को विधानसभा में उठाकर जीरो प्वाइंट के समीप आधुनिक सुविधाओं से लैंस बस अड्डे का निर्माण करने की मांग की है। संगठन का तर्क है कि पिछले दिनों सदर विधायक ने भी माना है कि तत्वानी में नए बस अड्डे का निर्माण सुरक्षित नहीं है। ऐसे में अब विधायक इस मसले को विधानसभा में उठाकर हल करवाएं। चंबा जनहित संगठन के संयोजक डा. शादीलाल शर्मा, प्रधान किशोर शर्मा, लेखराज धीमान, सरदार भगत सिंह व हर्ष धीमान आदि का कहना है कि उनका संगठन आरंभ से ही तत्वानी में इस असुरक्षित नए बस अडडे के विरोध में आवाज बुलंद किए हुए है।

इस मुद्दे को संगठन की ओर से विभिन्न मंचों पर उठाया भी जा सका है। इस मुहिम के सरकार दस्तावेज भी संगठन के पास मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि अगर मसले के हल हेतु विधायक को उन दस्तावेजों की आवश्यकता पड़ती है, तो वे भी उपलब्ध करवाने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के विभिन्न जगहों में पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में 25 से 30 करोड की लागत से बस अड्डों का निर्माण किया गया, लेकिन चंबा में चार- पांच करोड की लागत से असुरक्षित जगह बस अडडे का निर्माण कर जनता को ठगा गया। बहरहाल, चंबा जनहित संगठन ने सदर विधायक से विधानसभा में असुरक्षित जगह नए बस अडडे के निर्माण का मसला उठाकर दोबारा से जीरो प्वाइंट पर आधुनिक सुविधाओं से लैंस बस अड्डे का निर्माण करवाने का आग्रह किया है।

बर्ड फ्लू की ताजा स्थिति पर बैठक आज

चंबा। बर्ड फ्लू की ताजा स्थिति की समीक्षा को लेकर उपायुक्त डीसी राणा शुक्रवार 15 जनवरी को बैठक करेंगे। जिला सूचना विज्ञान केंद्र के वीडियो कान्फ्रेंस कक्ष में आयोजित होने वाली बैठक में पशुपालन, वन और पुलिस विभाग के अधिकारी भी भाग लेंगे। यह जानकारी जिला लोक संपर्क अधिकारी रवि वर्मा ने दी। इस दौरान कई अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App