पंडोगा सड़क हादसे में घायल ने तोड़ा दम

By: Jan 15th, 2021 12:21 am

सिटी रिपोर्टर-हरोली

ऊना होशियारपुर मुख्य मार्ग पर पंडोगा में हुए एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि एक अन्य घायल हुआ है। मृतक की पहचान सुरेंद्र कुमार(62) निवासी लुधियाना के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी अनुसार गुरुवार दोहपर को पंजाब के होशियारपुर की ओर से आ रही नैनो कार पंडोगा के वनखंडी में अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। जिसमें सुरेंद्र कुमार व इसका एक अन्य साथी गंभीर घायल हो गए। घायलावस्था में दोनों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया। जहां चिकित्सकों ने सुरेंद्र कुमार को मृत घोषित कर दिया। एसएचओ मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस केस में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पंजाब के घायल व्यक्ति की मौत

ऊना। ऊना थाना के अंतर्गत गांव डंगेड़ा में हुए एक सड़क हादसे में पंजाब के व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान बलबीर सिंह निवासी कुलग्रां(नंगल) पंजाब के रूप में हुई है। एसएचओ गौरव भारद्वाज ने बताया कि डंगेहड़ा में हुए सड़क हादसे में पंजाब के व्यक्ति की मौत हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

स्क्रैप ले जा रहे ट्रक को लगाया जुर्माना

हरोली। उपमंडल हरोली के गांव पंडोगा में राज्य कर एवं आबकारी विभाग की टीम ने स्क्रैप को अवैध तौर पर ले जाते हुए एक ट्रक को कब्जे में लिया है। जिसे विभाग ने दो लाख 33 हजार 918 रुपए का जुर्माना किया है। मिली जानकारी अनुसार दिल्ली से स्क्रैप लेकर गगरेट की ओर जा रहे ट्रक चालक से जब ट्रक में लदे सामान संबंधी बिल एवं कागजात दिखाने को कहा गया, तो उसके ई-वे बिल की समाप्ति हो चुकी थी। जिस पर बैरियर पर तैनात अधिकारी प्रदीप कुमार ने इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी। जिनके निर्देशानुसार छह लाख 49 हजार 770 रुपयों की कीमत के स्क्रैप पर दो लाख 33 हजार 918 रुपयों का जुर्माना लगाया। राज्य कर एवं आबकारी विभाग ऊना के उपायुक्त कंवर शाहदेव कटोच ने बताया कि पंडोगा स्थित उनके विभाग की टीम ने दिल्ली से गगरेट जा रहे स्क्रैप से भरे ट्रक के जब कागजात चैक किए तो स्क्रैप से संबंधित उसके पास ई-वे बिल नही था। जिस पर उसे दो लाख 33 हजार 918 रुपए का जुर्माना लगाया गया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App