पाठकों को लोहड़ी के तोहफे, उपायुक्त राकेश प्रजापति ने निकाला ‘जीतो लाखों के उपहार’ प्रतियोगिता का ड्रा

By: Jan 14th, 2021 12:07 am

मटौर : ‘दिव्य हिमाचल’ मुख्यालय में ‘जीतो लाखों के उपहार’ प्रतियोगिता का ड्रा निकालते उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति

विमुक्त शर्मा, मटौर

अगर आप ‘दिव्य हिमाचल’ समाचार पत्र के नियमित पाठक हैं, तो आपके लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। आने वाले दिनों में आप बन सकते हैं एक मोटरसाइकिल के मालिक। आपके घर आ सकती है वाशिंग मशीन और ढेरों अन्य आकर्षक इनाम। लोहड़ी के शुभ अवसर पर बुधवार को ‘दिव्य हिमाचल मीडिया समूह’ के मुख्यालय में ‘जीतो लाखों के उपहार’ प्रतियोगिता के ड्रा निकाले गए। उपायुक्त कांगड़ा कार्यक्रम के मुख्यातिथि थे। श्री प्रजापति के कर कमलों से प्रतियोगिता के लकी ड्रा निकाले गए। लकी ड्रा कार्यक्रम की शुरुआत सांत्वना पुरस्कार के साथ हुई और प्रथम पुरस्कार के विजेता तक चली। गुरुवार से ‘दिव्य हिमाचल’ समाचार पत्र में विजेताओं के नामों का प्रकाशन हो रहा है और आने वाले दिनों में हर विजेता सूची में शामिल होंगे।

 आप ने अगर प्रतियोगिता में हिस्सा लिया है, तो अपनी प्रति आज ही सुनिश्चित और सुरक्षित करें। मुख्यातिथि उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल मीडिया समूह’ हर क्षेत्र में नई-नई पहल कर पाठकों और देशवासियों के लिए मनोरंजन, प्रतियोगिताएं और अंतरराष्ट्रीय स्तर के मंच उपलब्ध कराता है। उन्होंने कहा कि निष्पक्ष और निर्भीक पत्रकारिता, बच्चों, युवाओं और बुजुर्गों के लिए राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रमों से प्रदेश की सेवा के लिए प्रबंधन बधाई का पात्र है। मीडिया समूह के प्रधान संपादक अनिल सोनी ने मुख्यातिथि महोदय का धन्यवाद किया और कोरोना काल में उनकी भूमिका के चलते उन्हें मात्र एक काबिल अफसर ही नहीं, बल्कि मानवता को प्रहरी करार दिया।

‘दिव्य हिमाचल’ परिवार संग मनाई लोहड़ी

‘जीतो लाखों के उपहार’ प्रतियोगिता के ड्रा निकालने के कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति ने इस दौरान ‘दिव्य हिमाचल’ परिवार संग लोहड़ी भी मनाई। उपायुक्त श्री प्रजापति ने लोहड़ी पर्व पर रीति-रिवाजों के अनुसार अग्नि प्रज्जवलित की और फिर मूंगफली और रेवडि़यों की आहुति भी डाली। इस आयोजन में ‘दिव्य हिमाचल’ मुख्यालय में मौजूद सभी कर्मियों ने भाग लिया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App