जजरी में विवाहिता ने लगाया फंदा

By: Jan 28th, 2021 12:20 am

पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम को भेजा शव

निजी संवाददाता—बड़सर

उपमंडल बड़सर के तहत ग्राम पंचायत जजरी के गांव जजरी की एक महिला ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। बुधवार सुबह जब महिला का पति उसके कमरे में गया महिला पंखे से लटकी हुई थी। इसके बाद मृतका के मायके वाले को सूचित किया गया। बाद में दियोटसिद्ध पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर मृतका के पति के बयान कलमबद्ध किए हैं। इसके साथ ही अन्य लोगों से भी पूछताछ की गई।

जानकारी के अनुसार गांव जजरी की निवासी पुष्पा देवी ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुष्पा देवी का पति करतार सिंह जैसे ही कमरे में गया तो पुष्पा देवी पंखे से लटक रही थी। उसने मृतका के मायके के लोगों को इसकी सूचना दी। उन्होंने इस संबंध में पुलिस चौकी दियोटसिद्ध को सूचित किया। पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतिका के पति करतार सिंह के बयान दर्ज किए। पुलिस चौकी दियोटसिद्ध के एएसआई बोधराज नें बताया कि पुलिस जांच कर रही है तथा के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज हमीरपुर भेज दिया है।

भोरंज थाना में मारपीट पर केस दर्ज

भोरंज। उपमंडल भोरंज के अंतर्गत भोरंज थाने में रास्ता रोककर मारपीट का मामला दर्ज हुआ है। भोरंज पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तिलक राज पुत्र मेहर चंद गांव भदरू ने शिकायत दर्ज करवाई है कि रमेश चंद ने उनका रास्ता रोककर मारपीट की है। इस बारे एसएचओ भोरंज सीआर चौधरी ने बताया कि रास्ता रोककर मारपीट की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App