बीमार पिता से मिलने बिलासपुर पहुंचे नड्डा

By: Jan 19th, 2021 12:04 am

चंडीगढ़ से चौपर में सीएम जयराम ठाकुर के साथ पहुंचने के बाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अस्पताल में जाना हाल

कार्यालय संवाददाता — बिलासपुर

पश्चिम बंगाल फतह करने के लिए मोर्चा संभाले हुए बीजेपी के राष्टृय अध्यक्ष जेपी नड्डा पिता की सेहत बिगड़ने की सूचना मिलते ही बिलासपुर पहुंच गए। अपने व्यस्तम शेडयूल से समय निकालकर पिता की सेहत को लेकर नड्डा चिंतित थे और लगातार फोन के जरिए हाल जान रहे थे। श्री नड्डा का सोमवार को अचानक बिलासपुर का कार्यक्रम बना और उन्हें लाने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चौपर लेकर खुद चंडीगढ़ गए और दोपहर बाद नड्डा के साथ लुहणू मैदान पहुंचे, जहां से वह सीधे एनआर अस्पताल गए। डाक्टरों से पिता की सेहत में निरंतर सुधार होने का पता चलने पर राहत ली।

डाक्टरों ने अवगत करवाया कि अब सेहत में सुधार होने के चलते उन्हें घर ले जा सकते हैं, जिस पर नड्डा पिता और परिवार सहित विजयपुर पहुंचे। उधर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर नडडा के पिता का कुशलक्षेम पूछने के बाद चौपर के जरिए शिमला रवाना हो गए। जानकारी के मुताबिक जेपी नड्डा के पिता प्रो. एनएल नड्डा तीन दिन पहले अचानक बीमार हुए। उन्हें यूरिन इन्फेक्शन व सांस की तकलीफ हुई थी। खबर मिलते ही डा. मल्लिका नड्डा भी बिलासपुर पहुंच गई थीं। वहीं श्री नड्डा सोमवार को हवाई मार्ग से चंडीगढ़ पहुंचे, जहां उन्हें लेने के लिए खुद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चौपर लेकर पहुंचे हुए थे और जेपी नड्डा मुख्यमंत्री के साथ चौपर में साढ़े तीन बजे लुहणू मैदान पहुंचे, जहां बिलासपुर निकाय के नवनिर्वाचित पार्षदों ने विधायक सुभाष ठाकुर, विधायक जेआर कटवाल व खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग और अन्य नेताआें की उपस्थिति में उनका स्वागत अभिनंदन किया और जेपी नड्डा ने सभी निर्वाचित पार्षदों को बधाई दी। इसके बाद वीआईपी मूवमेंट के तहत श्री नड्डा अस्पताल पहुंचे और पिता की हालत में सुधार देखते हुए जेपी नड्डा ने राहत ली। इस बीच जयराम ठाकुर ने भी एनएल नड्डा का कुशलक्षेम जाना। वहीं, पिता को अस्पताल से छुटटी मिलने के बाद जेपी नड्डा परिवार सहित विजयपुर पहुंचे। श्री नड्डा मंगलवार को दिल्ली रवाना हो जाएंगे। मंगलवार को विजयपुर स्थित पोलिंग स्टेशन पर जेपी नड्डा परिवार सहित वोट डालने के लिए पहुंचेंगे।

सीएम ने नहीं दिया जवाब

मीडिया द्वारा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से सवाल किया गया कि प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ करने के दावे किए जाते हैं, लेकिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पिता एनएल नड्डा तो निजी अस्पताल में उपचाराधीन हैं। इस सवाल के जबाव में मुख्यमंत्री ने कोई जबाव नहीं दिया और कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App