Good News: पंचायत सचिव बनने का एक और मौका, अब 31 जनवरी तक कर सकेंगे अप्लाई, पढ़ें यह खबर

By: Jan 21st, 2021 12:06 am

एचपीयू ने बढ़ाई आवेदन करने की अंतिम तारीख

सिटी रिपोर्टर — शिमला

विवादों में चली पंचायत सचिवों के पद की भर्ती के लिए अभ्यार्थिंयों के लिए विश्वविद्यालय ने राहत दी है। अब पंचायत सचिव बनने के लिए अभ्यार्थी 31 जनवरी तक आवेदन कर सकते है। अभ्यर्थियों की मांग को मद्देनज़र रखते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन ने यह निर्णय लिया है कि पंचायत सचिवों के ऑनलाईन आवेदन भरने के लिए आवेदन तिथि 17 जनवरी से बढ़ाकर 31 जनवरी तक कर दी गई है।

इच्छुक अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि अभी तक जिन अभ्यर्थियों ने पंचायत सचिव के पद के लिए ऑनलाइन आवेदन नहीं किया है, वे अब 31 जनवरी तक हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के वेब-पोर्टल पर उपरोक्त पद के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए इच्छुक अभ्यर्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट और पर देख भी सकते हैं। बता दें कि एचपीयू ने 239 पदों के लिए होने वाली भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन करने की तिथि को बढ़ाने की मांग को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

बीएड काउंसिलिंग आज और कल

शिमला। बीएड द्वितीय और तृतीय चरण की ऑनलाइन काउंसिलिंग से संबंधित सभी अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि द्वितीय चरण की ऑनलाइन काउंसिलिंग 21-22 जनवरी तथा तृतीय चरण की ऑनलाइन काउंसिलिंग 30 जनवरी से दो फरवरी तक  प्रारंभ होने जा रही है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए निम्नलिखित मोबाइल जारी किए हैं, ताकि अभ्यर्थियों को उपरोक्त काउंसिलिंग से संबंधित किसी भी प्रकार की असुविधा न हो। सतीश कुमार 82196-06155, विवेक शर्मा 82194-32382 मोबाइल नंबरों पर छात्र बीएड काउंसिलिंग से संबंधित जानकारी ले सकते हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App