समीर वर्मा थाईलैंड ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में, प्रणय बाहर, यहां जानें हराया

By: Jan 22nd, 2021 12:05 am

बैंकाक — भारत के समीर वर्मा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए डेनमार्क के रेस्मस गेमके को गुरुवार को लगातार गेमों में हराकर टोयोटा थाईलैंड ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया, जबकि एचएस प्रणय को दूसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा। समीर ने दूसरे दौर के मुकाबले में गेमके को 39 मिनट में 21-12, 21-9 से शिकस्त दी। समीर का क्वार्टरफाइनल में तीसरी सीड डेनमार्क के एंडर्स एंटनसन से मुकाबला होगा।

एंटनसन को भारत के किदाम्बी श्रीकांत से दूसरे दौर में वाकओवर मिल गया। प्रणय को मलेशिया के लियू डेरेन ने दूसरे दौर में 40 मिनट में 21-17, 21-18 से हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली। मिश्रित युगल में सात्विकसैराज रेंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली है।

भारतीय जोड़ी ने जर्मन जोड़ी मार्क लेम्सफस और इसाबेल हर्टरिच को 56 मिनट 22-20, 14-21, 21-16 से हरा दिया। क्वार्टरफाइनल में भारतीय जोड़ी का मुकाबला पांचवीं सीड मलेशियाई जोड़ी चान पेंग सून से होगा। पुरुष युगल में सात्विकसैराज रेंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी ने सातवीं सीड कोरियाई जोड़ी चोई सोलग्यु और सियो स्यूंग जेई को 40 मिनट में 21-18, 23-21 से हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली।

सात्विकसैराज रेंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी का क्वार्टरफाइनल में मलेशिया की जोड़ी ओंग यीयू सिन और तियो ई यी से मुकाबला होगा। पुरुष युगल में एक अन्य भारतीय जोड़ी एमआर अर्जुनऔर ध्रुव कपिला को हार का सामना करना पड़ा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App