बच्चों की सुरक्षा के कड़े इंतजाम

By: Jan 26th, 2021 12:20 am

चंबी में इंडिपेंडेंट स्कूल एसोसिएशन ने कोरोना को लेकर बनाई रणनीति, अभिभावकों से लिखित पत्र लाना जरूरी

दिव्य हिमाचल टीम- इंदौरा, नगरोटा सूरियां

हिमाचल प्रदेश के स्कूलों द्वारा गठित इंडिपेंडेंट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष गुलशन कुमार की अध्यक्षता में रविवार को जिला कांगड़ा के चंबी में एक बैठक का आयोजन किया गया।

इसमें मौके पर चीफ  पैटर्न अरविंद डोगरा, सुखविंद्र सिंह, उपाध्यक्ष सुधांशु शर्मा, प्रेस सचिव विशाल महाजन एवं वरिष्ठ सदस्य सन्नी महाजन विशेष तौर पर उपस्थित हुए। इस दौरान हिमाचल सरकार द्वारा जारी की गई नई हिदायतों के चलते पहली फरवरी से स्कूल खोलने एवं कोविड-19 को लेकर स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा हेतु किए जाने वाले प्रबंधों संबंधी विचार -विमर्श किया गया। इस अवसर पर एसोसिएशन अध्यक्ष डाक्टर गुलशन कुमार ने बताया कि कोविड-19 के चलते मार्च 2020 से राज्य में सभी स्कूल बंद पड़े थे, लेकिन अब हिमाचल सरकार की ओर से जारी नई हिदायतों के तहत पहली फरवरी से स्कूल खोलने की मंजूरी दे दी गई है। इसके चलते रविवार को स्कूलों की मैनेजमेंट द्वारा गठित एसोसिएशन की ओर से स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा हेतु प्रबंध एवं तैयारियों को मुकम्मल करने के लिए विचार-विमर्श किया गया है। उन्होंने कहा कि सभी स्कूलों में संक्रमण से बचाव हेतु सभी एहतियात के प्रबंध किए जाएंगे। इसके साथ ही बच्चों को अपने अभिभावकों से स्कूल आते स्वयं स्वीकृति पत्र पर हस्ताक्षर करवाने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा कि सभी स्कूल बच्चों को उच्च शिक्षा प्रदान करने के साथ-साथ उनकी सुरक्षा के लिए भी प्रतिबद्ध है।

 इस अवसर पर महासचिव वासु सोनी, कैशियर संजय सौगुनी, संयुक्त सचिव राकेश खेर, रामकिशोर, कृष्णा अवस्थी, मुनीष अवस्थी, गुरपाल सिंह पठानिया, मलकीत राणा, रोशन लाल शर्मा, राजीव शर्मा, उदय सिंह, करनाल मोहिंद्र, गुरपाल सिंह व मैडम कृष्णा अवस्थी आदि उपस्थित थे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App