रेप के आरोप में फंसा उद्धव का मंत्री, सिंगर ने धनंजय मुंडे पर जड़ा यौन शोषण का आरोप

By: Jan 14th, 2021 12:06 am

एजेंसियां — मुंबई

महाराष्ट्र सरकार के सामाजिक न्याय मंत्री और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे पर मुंबई की एक प्लेबैक सिंगर ने रेप का आरोप लगाया है और शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि एनसीपी नेता ने आरोपों को खारिज किया है और कहा कि यह उन्हें बदनाम करने की कोशिश है। मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत में महिला सिंगर ने धनंजय मुंडे पर साल 2006 से यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

 इसके अलावा महिला ने आरोप लगाया है कि बालीवुड में मौका दिलाने के नाम पर एनसीपी नेता ने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए थे। महिला सिंगर ने शिकायत में कहा कि साल 1998 में धनंजय मुंडे के साथ मेरी बहन का प्रेम विवाह हुआ था। साल 2006 में जिस समय मेरी बहन डिलीवरी के बाद इंदौर गई थी। उस दौरान उसको पता था कि मैं घर पर अकेली हूं, तब वह बिना बताए रात को घर पर आया और मेरी इच्छा के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाया। शारीरिक संबंध बनाने के दौरान मेरा वीडियो भी बना लिया था।

हमलावर हुई बीजेपी

रेप का आरोप लगने के बाद बीजेपी धनंजय मुंडे के खिलाफ हमलावर हो गई है और इस्तीफे की मांग कर रही है। महाराष्ट्र भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्षा उमा खापरे ने धनंजय मुंडे से इस्तीफा देने की मांग की है। वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने भी मंत्री पद से हटाने की मांग की। किरीट सोमैया ने कहा कि धनंजय मुंडे जब तक आरोपों से मुक्त नहीं हो जाते तब तक उन्हें मंत्री पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App