तुम सब भेडि़यों को नहीं छोड़ूंगी, जावेद अख्तर के मानहानि केस में सम्मन पर बोलीं कंगना रणौत

By: Jan 22nd, 2021 12:06 am

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — नई दिल्ली

बीते कुछ महीनों से लगातार अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में चल रहीं एक्ट्रेस कंगना रणौत ने जावेद अख्तर की ओर से दायर मानहानि केस को लेकर तीखी टिप्पणी की है। मुंबई पुलिस की ओर से मानहानि केस में पूछताछ के लिए सम्मन जारी किए जाने की खबर को रीट्वीट करते हुए कंगना रणौत ने लिखा कि आज मुझे एक और सम्मन जारी किया गया है। सारे लकड़बग्घे एक साथ आ जाएं और मुझे जेल में डाल दें।

मेरा उत्पीड़न करो और 500 केस मेरे ऊपर लादकर मुझे सलाखों के पीछे कर दो। मर कर भी मेरी राख कहेगी मैं तुम सब भेडि़यों को नहीं छोड़्ंगी। मुंबई पुलिस ने कंगना रणौत को शुक्रवार को जुहू पुलिस स्टेशन पर पूछताछ के लिए बुलाया है।

तुम्हारा ह्यूमर तो टॉप पर पहुंच गया है कंगना

कंगना रणौत और स्वरा भास्कर अकसर एक-दूसरे पर तंज कसती रही हैं। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक बार फिर से कंगना रणौत पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि तुम्हारा सेंस ऑफ ह्यूमर टॉप पर पहुंच गया है। दरअसल कंगना रणौत ने एक ट्वीट कर दावा किया था कि उन्होंने आज तक किसी के भी लीक हुए मेसेज या चैट नहीं देखे हैं। इस पर स्वरा भास्कर ने उन पर यह तंज कसा है।

 कंगना रणौत ने लिखा था कि आज तक किसी के भी प्राइवट चैट्स , लेटर्स, मेल्ज, पिक्चर्स , विडीओज लीक हुए हों, मेरी हिम्मत कभी नहीं हुई मैंने आंख उठा के भी देखा हो, चाहे कोई भी हो, हिम्मत ही नहीं हो पाई। संस्कारों की बात है, चरित्र की बात है, आत्मसम्मान की बात है, लिबू्र नहीं समंझेगे। उनके इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा है कि हाहाहाहा! तुम्हारा सेंस ऑफ ह्यूमर टॉप पर पहुंच गया है कंगना। एक लिबू्र की ओर से प्यार।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App