Miss Himachal Grand Finale : ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच से निकले फनकारों ने बांधा समां

By: Feb 7th, 2021 10:47 pm

नगर संवाददाता— धर्मशाला

कोविड-19 संकट के बाद अब हिमाचल प्रदेश में ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट डाबर आंवला ‘मिस हिमाचल’ ग्रैंड फिनाले में डबल धमाल देखने को मिली। नए वर्ष का ‘मिस हिमाचल’ से दमदार आगाज़ हुआ। प्रदेश भर में ऑडिशन व सेमीफाइनल के बाद चुनकर आई युवतियों ने धमाकेदार प्रस्तुतियों से धमाल मचा दिया। वहीं इस दौरान हिमाचल के बेहतरीन कलाकारों व ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच से निकले हुए फनकारों ने भी खूब समां बांधा। कार्यक्रम में मौजूद प्रदेश भर की हस्तियों व अधिकारियों ने भी प्रतिभागियों की खूब हौसला अफजाई की। इस मौके पर प्रतिभागी युवतियों के माता-पिता व परिवार के सदस्य भी उनका हौसला बढ़ाने के लिए विशेष रूप से मौजूद रहे। ऐसे में ‘मिस हिमाचल’ का मंच तालियों व सीटियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

ग्रैंड फिनाले में मोहित गर्ग ने रूनझुनुआ पर झुमाए दर्शक

‘मिस हिमाचल’ ग्रैंड फिनाले में प्रदेश भर के प्रसिद्ध कलाकारों ने खूब समां बांधा। इस दौरान कोविड-19 के दौरान हिमाचल की सबसे हिट कांगड़ी लोक गीत देने वाले मोहित गर्ग ने गीत रूनझुनुआ से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

मैशअप से पूनम ने मोहा मन

हिमाचली कलाकार पूनम भारद्वाज ने हिट नाटी मामटी सहित चंबियाली व गद्दियाली लोक गीतों का बॉलीवुड मैशअप के साथ प्रस्तुति देकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

ईशांत ने चांदनियां राता रा नज़ारा से लगाए चार चांद

‘दिव्य हिमाचल’ के लोकप्रिय इवेंट ‘हिमाचल की आवाज’ के विजेता ईशांत शर्मा ने भी अपनी आवाज का जादू बिखेरा। उन्होंने पंजाबी सूफी गीत गाने के बाद हिमाचली गीत चांदनियां राता रा नज़ारा गाकर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए।

‘दि लॉस्ट किंग कू्र’ ने डांस मूव्स से बनाया दीवाना

पहाड़ की प्रतिभाओं को निखारने वाले एक और बड़े मंच ‘डांस हिमाचल डांस’ के विजेता ‘दि लॉस्ट किंग कू्र’ के डांसर्ज ने भी अपने डांस मूव्स से सभी को दीवाना बना दिया।

लाहुल के रामदेव कपूर की शानदार प्रस्तुति

‘हिमाचल एक्सीलेंस अवार्ड-2020’ के तहत सर्वश्रेष्ठ संगीतकार के अवार्ड से नवाजे गए लाहुल-स्पीति के रामदेव कपूर ने मनमोहक प्रस्तुति से मौजूदा दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया। उन्होंने अपनी बांसुरी की धुनों में हिमाचल के सबसे लोकप्रिय व परंपरागत गीतों को एक लड़ी में पिरोकर प्रस्तुत किया। इसके साथ ही लाहुल के लोकगीत भाई साहब जी केलांग सैला गीत से भी सबको झुमाया।

फाइनलिस्ट में जबरदस्त टक्कर

धर्मशाला। ‘मिस हिमाचल’ के ग्र्रैंड फिनाले में प्रदेश भर के विभिन्न जिलों से चुनकर पहुंची प्रतिभागियों में कांटे की टक्कर देखने को मिली। मेगा इवेंट में प्रदेश की सबने ब्यूटी विद ब्रेन से सबको तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। साथ ही टैलेंट राउंड में भी अपनी प्रतिभा दिखाकर निर्णायक मंडल को भी असमंजस में डाल दिया।

 प्रदेश भर से टॉप-12 फाइनलिस्ट में सोलन से गुरलीन कौर, पालमपुर की खुशबू डोगरा, शिमला कोटखाई से सुहाना लेटका, शिमला रोहडू से पल्लवी चौहान, शिमला से आरूषि ठाकुर, नूरपुर की यामिनी संबयाल, शिमला से रवितन्या शर्मा, धर्मशाला की निकिता वर्मा, सरकाघाट मंडी से कनिका ठाकुर, धर्मशाला से कनिका चौहान, मंडी के बल्ह से एलिक्स चौधरी व जुब्बल शिमला से प्रियंका ने कमाल का प्रदर्शन किया।

रैंप पर रंग

प्रतिभागियों ने मिस इंडिया की फाइनलिस्ट सिद्धि गुप्ता के साथ भी रैंपवॉक किया। मिस इंडिया सिद्धि गुप्ता ने जब कैटवॉक किया, तो मौजूद दर्शकों ने खूब तालियां बजाई। वहीं, मिस इंडिया की फाइनलिस्ट सहित मिस हिमाचल की प्रतिभागियों के साथ भी फोटो लेने का दौर भी देखने को मिला।

‘मिस इंडिया’ के सफर की यादें तरोताजा

सेलेब्रिटी जज सिद्धि गुप्ता ने कही दिल की बात

नगर संवाददाता— धर्मशाला

‘मिस हिमाचल’ ग्रैंड फिनाले में हुनर परखने के लिए विशेष रूप से पहुंची सेलेब्रिटी जज ‘मिस इंडिया-2019’ की फाइनलिस्ट सिद्धि गुप्ता ने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर पहुंची हर प्रतिभागी विजेता हैं। उन्होंने कहा कि इस मंच को देखकर उन्हें अपने ‘मिस इंडिया’ की जर्नी की पूरी यादें ताजा हो गईं। वह खुद देवभूमि उत्तराखंड की रहने वाली हैं। उन्होंने देवभूमि हिमाचल के लोगों के प्यार व गर्मजोशी के साथ किए गए स्वागत का धन्यवाद किया। उन्होंने ‘दिव्य हिमाचल’ के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि छोटे से पहाड़ी राज्य की प्रतिभाओं को इस तरह का मंच प्रदान करना इन युवाओं के सपनों के सच होने जैसा है। उन्होंने सभी प्रतिभागियों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

‘मिस हिमाचल 2019’ की शानदार कैटवॉक

‘मिस हिमाचल-2020’ ग्रैंड फिनाले पर ‘मिस हिमाचल-2019’ निकिता शर्मा, रनरअप-2018 आयुषी सेट्ठी, निवेदिता सोनी, पलक व अनामिका ने भी कैटवॉक की। इसके अलावा ब्यूटी एंजेल के फैशन शो भी हुआ, जिसमें आशिता, नंदिका, अंजना, जया व श्वेता ने शानदार प्रस्तुतियां दीं।

‘दिव्य हिमाचल’ की जीतो लाखों के उपहार योजना के विजेता कांगड़ा के फतेहपुर के प्रतिभागी को प्रथम पुरस्कार के रूप में बाइक की चाबियां सौंपी गई

जयंत की एंकरिंग कमाल

ग्रैंड फिनाले के मंच में हिमाचल के प्रसिद्ध एंकर जंयत भारद्वाज ने खूब समां बांधा। उन्होंने सभी प्रतिभागियों की हौसला अफजाई के साथ-साथ सभी दर्शकों को भी पूरी तरह से बांधे रखा। वहीं, उन्होंने गानों से भी लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

नन्हीं परी एंजेल गोयल का धमाल

हिमाचल की नन्हीं परी एंजेल गोयल, जो कि ‘हिमाचल एक्सिलेंस अवार्ड-2020’ के सर्वश्रेष्ठ टेलेंट की विजेता रही एंजेल गोयल ने अपने सर्वश्रेष्ठ टेलेंट से अतिथियों व दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। लॉकडाउन में एंजेल गोयल ने यू-ट्यूब से ही फैशन के टिप्स सीखकर देश भर में अपना नाम कमाया है। ‘मिस हिमाचल’ के मंच में नन्ही परी की फैशन की अदाएं देखकर हर कोई दंग रह गया।

Himachal List

Free Classified Advertisements

Property

Land
Buy Land | Sell Land

House | Apartment
Buy / Rent | Sell / Rent

Shop | Office | Factory
Buy / Rent | Sell / Rent

Vehicles

Car | SUV
Buy | Sell

Truck | Bus
Buy | Sell

Two Wheeler
Buy | Sell

Polls

विधानसभा के बाहर पेश आए धक्का-मुक्की प्रकरण से क्या हिमाचल शर्मसार हुआ?

View Results

Loading ... Loading ...

Miss Himachal Himachal ki Awaz Dance Himachal Dance Mr. Himachal Epaper Mrs. Himachal Competition Review Astha Divya Himachal TV