बिहार और मध्यप्रदेश में दो दर्दनाक हादसे, 12 लोगों की मौत, तीन घायल

By: Feb 23rd, 2021 1:06 pm

कटिहार — बिहार में कटिहार जिला के कुर्सेला थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह दो वाहनों के बीच हुई टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि राष्ट्रीय राजममार्ग संख्या 31 पर कोसी पुल के समीप ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में स्कार्पियो पर सवार छह लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

स्कार्पियो पर सवार सभी लोग शादी के लिए लड़का देखने के लिए पूर्णिया गए थे और वापस पूर्णिया से समस्तीपुर के रोसड़ा लौट रहे थे तभी कोसी पुल के समीप सड़क किनारे खड़े ट्रक से स्कॉर्पियो सीधे जा टकराई। मृतकों की तत्काल पहचान नहीं की जा सकी है। सूत्रों ने बताया कि इस घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों का लंबा जाम लग गया है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जेसीबी के जरिए दुर्घटनाग्रस्त वाहनों के मलबे को हटाने की कोशिश में जुटी है।

खड़े टैंकर में घुसी कार, छह की मौत

इंदौर — मध्यप्रदेश के इंदौर के लसूडिय़ा थाना क्षेत्र में हुई एक सड़क हादसे में छह कार सवारों की मौत हो गई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेश रघुवंसी ने बताया कि मृतकों की पहचान सूरज बैरागी, चंद्रभान रघुवंशी, सोनू जाट, सुमित पिता अमरसिंह, गोलू बैरागी और ऋषि बैरागी के रूप में सामने आई है। सभी इंदौर के ही निवासी हैं।

उन्होंने बताया हादसा लसूडियां थाना क्षेत्र के तलावली चंदा में कल रात उस समय हुआ जब तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े एक पेट्रोल के टेंकर से टकरा गई। घटना का कारण कार सवार और कार चालक का नशे में होना सामने आया है। मृतकों के शव कल रात ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App