पत्नी-साली और खुद को लगाई आग; तीनों गंभीर, आरोपी पीजीआई रैफर, पुलिस ने शुरू की जांच

By: Feb 24th, 2021 12:08 am

यमुनानगर में दामाद की हैवानियत; तीनों गंभीर, आरोपी पीजीआई रैफर, पुलिस ने शुरू की जांच

निजी संवाददाता — यमुनानगर

घरेलू विवाद के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी व साली के ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। इतना ही नहीं जब शोर शराबा हुआ, तो पब्लिक भी इकट्ठा हुई तो पब्लिक में खुद को घिरा देख इस युवक ने खुद पर भी पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। गनीमत यह रही कि इस घटनाक्रम में तीनों झुलस तो गए, लेकिन जान बच गई। युवक को गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया, जबकि उसकी पत्नी व साली का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही पता लगेगा कि आपसी झगड़े के क्या कारण रहे। फिलहाल इस घटना को लेकर आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल है और लोगों का कहना है कि क्या ऐसा भी हो सकता है कि घरेलू विवाद के चलते कोई अपनी पत्नी व साली को ही आग लगा दे।

 घटना की जानकारी देते हुए ने लक्ष्मी की मां ने बताया कि उनका दामाद रविंद्र यूपी के थाना भवन का रहने वाला है और पिछले तीन महीने से उसका अपनी पत्नी लक्ष्मी से विवाद चल रहा था, जिसके खिलाफ एक केस थाना भवन में भी दर्ज है और उसकी अभी जांच चल रही है। उसने बताया कि कल शाम को रविंद्र यहां पर आया और उसने हमें धमकी दी कि रात को वह अपनी पत्नी लक्ष्मी और तुम सब को जला देगा। इसी घटना को उसने देर रात दो बजे अंजाम दे दिया। जिस समय उसने आग लगाई तो उस समय उसकी पत्नी व साली के साथ साथ मकान में भी चारों तरफ आग फैल गई, जिसमें घर का सारा सामान जलकर राख हो गया। इस घटना में उनकी बेटी लक्ष्मी और छोटी बेटी सीमा बुरी तरह झुलस गई।

लोगों के इक्ट्ठा होने पर आरोपी ने लगाई आग

पति-पत्नी के विवाद के चलते पति रविंद्र ने यूपी थाना भवन से यमुनानगर के शिवपुरी में अपनी ससुराल में आकर सोमवार देर रात लगभग दो बजे पत्नी लक्ष्मी और साली सीमा के ऊपर तेल छिड़ककर आग लगा दी, जिससे वे दोनों बुरी तरह झुलस गए। इस दौरान मकान में भी आग लग गई। आग लगने पर चीख पुकार जब हुई, तो इलाके के लोग भी घर के बाहर इकट्ठा हो गए। लोगों को इकठ्ठा होता देख रविंद्र ने अपने ऊपर भी तेल छिड़ककर आग लगा ली, क्योंकि उसे डर था कि अब इक्ट्ठा हुए लोग उसे पीट भी सकते हैं। घटना के बाद लोगों ने ही इन तीनों को ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया, लेकिन रविंद्र की हालत को देखते हुए उसे रात ही पीजीआई रैफर कर दिया गया।

क्या कहते हैं, थाना प्रभारी गांधीनगर

गांधीनगर पुलिस थाना के प्रभारी ने बताया कि पीडित लक्ष्मी के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस की एक टीम रविंद्र के बयान लेने के लिए पी.जी.आई. चंडीगढ़ भेज दी गई है। पुलिस घटना के हर पहलू की जांच कर रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App