शिवरात्रि हाफ मैराथन में दौड़े 208

By: Mar 8th, 2021 12:23 am

मंडी में यातायात जागरूकता-नशा निवारण व तंबाकू निषेध विषय पर किया जागरूक

कार्यालय संवाददाता-मंडी
स्वर्णिम अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि मंडी मेले के उपलक्ष्य पर मंडी पुलिस द्वारा शिवरात्रि हाफ मैराथन-2021 का आयोजन रविवार को सेरी मंच पर किया गया। इस बार हाफ मैराथन पर आम जनता को जागरूक करने के लिए यातायात जागरूकता, नशा निवारण व तंबाकू निषेध विषय रखा गया। इस दौरान मंडी जिला से 208 प्रतिभागियों ने विभिन्न वर्ग में भाग लेकर दमखम दिखाया। मैराथन में बच्चों से लेकर बुजुर्गांे तक खूब जोश दिखा। सेरी मंच से प्रतिभागियों को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर करण सिंह गुलेरिया पुलिस उप अधीक्षक (मुख्यालय) मंडी, अनिल पटियाल पुलिस उप अधीक्षक (एलआर) मंडी, दुष्यंत ठाकुर चिकित्सा अधिकारी क्षेत्रीय अस्पताल मंडी, विनोद ठाकुर प्रभारी पुलिस थाना सदर मंडी, कार्यक्रम के विज्ञापन सहयोगी सीएल मेहरा एंड सन्ज के प्रतिनिधि एवं सहभागिता हमारी के सदस्य उपस्थित रहे।

हाफ मैराथन पुरुष (वर्ग) में 21 किलोमीटर महिला (वर्ग) के लिए 11 किलोमीटर, फन दौड़ तीन किलोमीटर 10-60 वर्ष की आयु से अधिक आयु के लिए आयोजित की गई। यह प्रतियोगिता केवल हिमाचल के स्थायी निवासियों के लिए ही आयोजित गई। इस कार्यक्रम के समापन समारोह में मुख्यातिथि के रूप में उप-महानिरीक्षक मध्य खंड मंडी मधुसूदन शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ने लोगों से आह्वान किया कि लोग नशे से दूर रहें, यातायात नियमों का पालन करें व अपने आप को कसरत के द्वारा तंदरुस्त रखें।

11 किलोमीटर दौड़ में गार्गी शर्मा फस्र्ट

महिला वर्ग की 11 किलोमीटर की दौड़ में गार्गी शर्मा पुत्री कमल देव सांई होस्टल धर्मशाला को प्रथम स्थान प्राप्त करने पर 15 हजार रुपए, सुनीता पुत्री बंदन लाल सांई होस्टल धर्मशाला को दूसरा स्थान हासिल करने पर 11 हजार रुपए, तमन्ना पुत्री किशोरी लाल निवासी भयारा(चौंतड़ा) को तीसरा स्थान हासिल करने पर सात हजार रुपए इनामी राशि से सम्मानित किया गया। इसके अलावा पांच सांत्वना पुरस्कार के लिए मंजुला, गंगा, आस्था, सिया और अंजना को 1500-1500 रुपए से सम्मानित किया गया।

21 किलोमीटर दौड़ में रमेश कुमार फस्र्ट
हाफ मैराथन पुरुष (वर्ग) में 21 किलोमीटर दौड़ में रमेश कुमार पुत्र नानक चंद, गांव पाल्ली (बल्ह) को प्रथम स्थान प्राप्त करने पर 15 हजार रुपए, अनीस चंदेल पुत्र कसतेंद्र सिंह गांव डालटा (सदर) को दूसरा स्थान हासिल करने पर 11 हजार रुपए, नागेंद्र पाल पुत्र नानक चंद, गांव पाल्ली (बल्ह) को तीसरा स्थान हासिल करने पर सात हजार रुपए इनामी राशि से सम्मानित किया गया। इसके अलावा पांच सांत्वना पुरस्कार के लिए प्रवीण, रुस्तम, गोपाल, चेतन ठाकुर और हरीश कुमार को 1500-1500 रुपए से सम्मानित किया गया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App