रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे अजय देवगन

By: Apr 20th, 2021 12:40 pm

मुंबई — बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन वेबसीरीज रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। अजय देवगन वेब सीरीज रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस में काम करते नजर आएंगे। यह फिल्म हॉलीवुड अभिनेता इद्रिस एल्बा की हिट टीवी सीरीज लूथर का हिंदी रीमेक है। सीरीज को बीबीसी वन के साथ मिलकर अप्लाउस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है और ये हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

बताया जा रहा है कि रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसमें कि एक पुलिसवाला आखिर तक आते-आते एक साइको क्रिमिनल बन जाता है। अजय देवगन ने इस वेब सीरीज का फस्र्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अजय इस सीरीज में एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे, जो उनके अब तक के कॉप अवतारों से अलग होगा।

अजय देवगन ने कहा कि मेरी हमेशा से कोशिश यही रही है कि काबिल लोगों के साथ बेहतरीन काम करूं। रूद्रा – द ऐज ऑफ डार्कनेस बांधकर रखने वाले कहानी है और इस सफर की शुरुआत करने का मुझे बेसब्री से इंतजार है। पर्दे पर पुलिस वाले का किरदार निभाना मेरे लिए नया नहीं है, लेकिन इस बार यह किरदार ज्यादा गहरा, मुश्किल और डार्क है। मुझे इस किरदार की शख्सियत ने सबसे अधिक प्रभावित किया। संभवत: यह मौजूदा दौर में सबसे ग्रे कैरेक्टर है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App