भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने कहा, अगले मैच से ओपनिंग न करें लोकेश राहुल

By: Apr 20th, 2021 12:06 am

एजेंसियां — नई दिल्ली

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 11वें मुकाबले में पंजाब किंग्स के गेंदबाज 196 रनों के विशाल लक्ष्य का बचाव करने में नाकाम रहे और टीम को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इसी बीच, भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा केएल राहुल की कप्तानी से बिलकुल भी खुश नजर नहीं आए। उन्होंने कहा कि अगर इस रणनीति के साथ अगर पंजाब को खेलना है तो राहुल को अगले मुकाबले में ओपन नहीं करना चाहिए। एक शो में आशीष नेहरा ने कहा कि राहुल मैच को कहां से कंट्रोल करना चाहते हैं, शुरुआत से या फिर पीछे से।

 पंजाब के कप्तान और कोच को साथ बैठकर बेहतर प्लानिंग करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अगर यह रणनीति है, तो यहां तक केएल राहुल को अगले मैच से ओपन नहीं करना चाहिए। वह चाहे जलेज सक्सेना, शमी या फिर शाहरुख जिससे चाहे से पारी का आगाज करवाए। राहुल को कप्तान के तौर पर अनिल कुंबले के साथ बैठकर चीजों पर बात करना चाहिए, क्योंकि उनके इस मैच की रणनीति मुझे तो समझ नहीं आई।

मजबूत वापसी करेंगे

मुंबई। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ यहां रविवार को शानदार मुकाबला हारने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि मैच जीतना जन्मदिन पर एक तोहफे जैसा होता, इसलिए मैच हारना थोड़ा निराशाजनक है। खैर कोई नहीं हमारे पास काफी मैच हैं, इसलिए उम्मीद है कि हम मजबूत वापसी करेंगे और कुछ मैच जीतेंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App