गगरेट में आश्रम के सेवादार ने युवती का कत्ल कर शव जमीन में गाड़ा

By: Apr 8th, 2021 12:08 am

गगरेट : युवती की हत्या पर गुस्साए लोग आश्रम को घेरे हुए 

जाड़ला कोयड़ी गांव में सनसनीखेज मामला, काल डिटेल सामने आने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया आरोपी, गुनाह कबूला

स्टाफ रिपोर्टर — गगरेट

उपमंडल गगरेट के जाड़ला कोयड़ी गांव में स्थित एक आश्रम में रह रहे सेवादार ने आश्रम आई एक युवती का कत्ल कर शव जमीन में गाड़ दिया। शनिवार से गायब युवती का जब कुछ पता नहीं चला, तो परिजनों ने गगरेट पुलिस थाना में गुमशुदगी की रपट दर्ज करवाई, लेकिन परिजनों को गुमराह करने के लिए सेवादार युवती के मोबाइल फोन से उन्हें संदेश भेज कर युवती के सकुशल होने की बात कहकर उसे न ढूंढने के लिए कहता रहा। पुलिस ने जब काल डिटेल निकाली और सेवादार से गहन पड़ताल हुई, तो उसने न सिर्फ अपना गुनाह कबूल लिया, बल्कि सेवादार की निशानदेही पर पुलिस ने युवती का शव भी बरामद कर लिया। इस घटना से गुस्साए गांववासियों व युवती के रिश्तेदारों ने आश्रम का घेराव कर आश्रम आई पुलिस को भी बंधक बना डाला, जबकि जबरन आरोपी का पुलिस हिरासत से बाहर निकालने के लिए तोड़फोड़ भी कर डाली।

इस घटना के बाद भारी दलबल सहित घटनास्थल पर पहुंचे एसपी अर्जित सेन ने लंबी जद्दोजहद के बाद आरोपी को सुरक्षित वहां से बाहर निकाला। प्राप्त जानकारी के अनुसार जाड़ला कोयड़ी गांव में स्थित इस आश्रम के मुख्य संचालक बाबा जग्दीश्वर गिरी जी महाराज कुंभ स्नान के लिए आश्रम की जिम्मदारी अपने सेवादार विकास दुबे पर छोड़कर शुक्रवार को हरिद्वार गए। बताया जा रहा है कि आश्रम के साथ लगते एक घर की 22 वर्षीय युवती शनिवार दोपहर बारह बजे आश्रम गई और उसके बाद अचानक गायब हो गई। शाम को जब उसकी तलाश शुरू की तो आश्रम का सेवादार भी युवती के यहां आने की बात से मुकर गया। जिस पर परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रपट गगरेट पुलिस थाना में दर्ज करवाई। युवती के परिजन अपने स्तर पर भी युवती की तलाश करते रहे, लेकिन इसी बीच उन्हें युवती के मोबाइल फोन से यह संदेश आने लगे कि वे उसकी तलाश न करें, वह जहां भी है, बिलकुल ठीक है। पुलिस ने जब युवती के मोबाइल की लोकेशन के साथ उसकी काल डिटेल निकाली, तो यह देखकर दंग रह गई कि युवती की मोबाइल लोकेशन आश्रम के आसपास की थी और युवती व सेवादार की कई बार फोन पर बात हुई थी।

 जिस पर जब सेवादार से गहन पूछताछ की गई, तो उसके पास से युवती का मोबाइल फोन भी मिल गया और उसने युवती का कत्ल करने की बात भी स्वीकार कर ली। यही नहीं, उसकी निशानदेही पर पुलिस ने जमीन में गाड़ दी गई युवती की लाश भी बरामद कर ली। इस घटना से गुस्साए लोग आरोपी सेवादार को उनके हवाले करने की मांग करने लगे और इतने उग्र हो गए कि आश्रम में आई पुलिस को भी आश्रम में बंधक बनाने के बाद उस कमरे में घुसने का प्रयास करने लगे, जहां आरोपी को रखा गया था। उग्र भीड़ ने उस कमरे की खिड़की भी तोड़ डाली, जबकि सेवादार की जान बचाने को पुलिस को खूब मशक्कत करनी पड़ी। इसी बीच हुई पत्थरबाजी में एक एचएचसी, एक होमगार्ड पत्थर लगने से घायल हो गए। बाद में एसपी अर्जित सेन दलबल सहित घटनास्थल पर पहुंचे और युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ आरोपी को सुरक्षित निकालकर पुलिस ले गई। एसपी अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी सेवादार को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App