कंडक्टरों का बढ़ा इंतजार

प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने टाली तीन पोस्ट कोड की मूल्यांकन प्रक्रिया

कार्यालय संवाददाता — हमीरपुर

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए तीन और पोस्टकोड की 15 अंकों की मूल्यांकन प्रक्रिया आगामी आदेशों तक स्थगित कर दी है।

आयोग के उपसचिव राजीव ठाकुर ने बताया कि 29 अप्रैल को निर्धारित आयुर्वेदिक फार्मासिस्ट पोस्ट कोड 799, 30 अप्रैल को निर्धारित कंडक्टर पोस्ट कोड 762 और चार मई को निर्धारित कनिष्ठ वेतनमान आशुलिपिक पोस्ट कोड 764 के पद हेतू 15 अंकों की मूल्यांकन प्रक्रिया को आगामी आदेशों तक स्थगित कर दिया है। आयोग इससे पहले भी दो पोस्ट कोड की 15 अंकों की मूल्यांकन प्रक्रिया को स्थगित कर चुका है।

जेईई मेन्स-लॉ एडमिशन टेस्ट समेत कई परीक्षाआें पर सस्पेंस

कोरोना महामारी के बीच जेईई मेन्स समेत लगभग एक दर्जन परीक्षाओं पर संशय बना हुआ है। ये परीक्षाएं होंगी या नहीं। इस पर अबतक निर्णय नहीं लिया जा सकता है। एनटीए की जेईई मेन्स की बात करें तो मई सत्र की परीक्षा 24 से 28 मई तक होनी है। इस पर कोई निर्णय नहीं हुआ है। वहीं, कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (क्लैट) की परीक्षा 13 जून को निर्धारित है। इसके लिए फॉर्म भरे जा रहे हैं। उधर, कंपनी सेक्रेटरी की एग्जिक्यूटिव व फाइनल परीक्षाएं दो जून से होनी हैं। इसके अलावा इग्नू की जून सेशन की परीक्षा 17 जून से निर्धारित है। वहीं, यूपीएससी की सिविल सेवा की प्रीलिम्स परीक्षा 27 जून को होनी है। इसके अलावा भी कई परीक्षाएं हैं, जिन पर कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते सस्पेंस है