IPL 2021: अब चेन्नई और राजस्थान का मैच टला

By: May 4th, 2021 12:00 pm

नई दिल्ली — चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग का मैच अब बाद की तिथियों में आयोजित किया जाएगा, क्योंकि गेंदबाजी कोच एल बालाजी के कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाए जाने के कारण सीएसके को कड़े क्वारंटाइन से गुजरना पड़ रहा है। बोर्ड की मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार यदि कोई भी व्यक्ति संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आता है तो उसे छह दिन तक क्वारंटाइन पर रहना होगा और इस दौरान उसकी आरटी पीसीआर की तीन रिपोर्ट नेगेटिव आनी चाहिए।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर कहा कि ‘सीएसके और रॉयल्स के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में कल होने वाला मैच एसओपी नियमों के तहत बाद की तिथियों में आयोजित किया जाएगा। बालाजी सभी खिलाडिय़ों के सपर्क में आए थे और इसलिए उन सभी को कड़े पृथकवास में रहना पड़ रहा है। उनका प्रत्येक दिन परीक्षण किया जाना चाहिए।’

जब सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि सीएसके ने बालाजी के आरटी पीसीआर परिणाम के बारे में बीसीसीआई को सूचित कर दिया है। उन्होंने कहा कि ‘हमने सूचित कर दिया है कि बालाजी का परीक्षण पॉजिटिव आया है और एसओपी के अनुसार हमारे खिलाड़ी क्वारंटाइन पर चले गए हैं।

आईपीएल में यह दूसरा मैच है जिसका कार्यक्रम फिर से तय किया जाएगा। इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के दो खिलाडिय़ों वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बंगलूर के खिलाफ सोमवार को होने वाला उसका मैच स्थगित कर दिया गया था। दिल्ली आज शाम को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच की मेजबानी करेगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App