कोविड नियम तोडऩे वालों पर सख्त हुई मंडी पुलिस, रूल तोडऩे वालों के काटे जा रहे चालान

By: May 4th, 2021 1:55 pm

मंडी — जिला मंडी में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। पिछले कल मंडी में कोरोना संक्रमण के 400 से अधिक मामले सामने आए हैं, जिसको लेकर अब मंडी पुलिस ने सख्ती दिखाना शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि मंडी जिला में जनवरी से अब तक फेस मास्क के पुलिस द्वारा 442 चालान काटे गए हैं और तीन लाख का जुर्माना वसूला गया है।

वहीं, सोशल गैदरिंग की रिस्ट्रिक्शन में पुलिस द्वारा पांच चालान काटे गए, जिसके तहत तेईश हजार रुपए जुर्माना वसूला गया है। इसके अलावा एसडीएम जोगिंदरनगर अमित मैहरा की अगवाई में आज स्थानीय प्रशासन की टीम ने कोविड 19 संक्रमण की दृष्टि से जोगिंदर नगर शहर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने मास्क न पहनने वाले लोगों के चालान काटे तो वहीं सही से मास्क का इस्तेमाल न करने वालों को जरूरी हिदायतें भी दी।

इसके साथ ही लोगों से पर्याप्त सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चित बनाने का भी आह्वान किया। जोगिंदर नगर में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए आज प्रशासन ने मुख्य बाजार के साथ-साथ बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन का भी निरीक्षण किया तथा मास्क न पहनने वाले लोगों के मौके पर ही चालान काटे तथा सही से मास्क का प्रयोग न करने वाले लोगों को इस संदर्भ में जरूरी हिदायतें भी दी गईं।

इस दौरान उन्होने विभिन्न दुकानों, ढ़ाबों इत्यादि का भी औचक निरीक्षण किया तथा दुकानदारों के साथ-साथ ग्राहकों द्वारा सही से मास्क का प्रयोग न करने बारे उन्हे चेताया तथा कोरोना संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत जरूरी हिदायतें भी दी गई।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App