दिल्ली में ऑक्सीजन का गोरखधंधा, खान मार्केट से 425 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर बरामद

By: May 7th, 2021 3:47 pm

नई दिल्ली — दिल्ली में ऑक्सीजन के धंधेबाजों पर छापामारी 400 से अधिक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद दिल्ली में ऑक्सीजन संकट के बीच धंधेबाजों के ठिकानों पर छापामारी लगातार जारी है। बार-होटल और फार्महाउस में छापे मारे जा रहे हैं। खान मार्केट इलाके में कल से आजतक रेड में 425 से ज्यादा ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर बरामद किए गए हैं। कल की रेड के बाद पूछताछ के बाद कुछ और बरामदगी की गई है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को साउथ दिल्ली के लोधी कॉलोनी पुलिस ने 419 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया था। बरामद ऑक्सीजन कंसंट्रेटर एक फार्म हाउस और साउथ दिल्ली के एक रेस्टोरेंट एंड बार मे रखकर 60 से 70 हजार रुपए में ब्लैक किया जा रहा था। पकड़े गए आरोपियों में मुख्य गौरव सूरी था। लोधी कॉलोनी थाने की पुलिस ने जिस तरह रेस्टोरेंट-बार और फॉर्म हाउस पर छापा मार 419 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किए थे, उसके मैनेजर हितेष की निशानदेही पर 9 और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किए गए हैं।

ये ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, खान मार्केट के टाउन हॉल रेस्टोरेंट से बरामद किए गए हैं। डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया कि नवनीत कालरा के स्वामित्व वाले नेगे एंड जू बार से बरामदगी शुरू हुई। कालरा एक प्रसिद्ध व्यवसायी हैं, जो दयाल ऑप्टिकल्स और खान चाचा, नेगे एंड जू और टाउन हॉल रेस्ट्रो बार और मिस्टर चाउ से जुड़े हुए हैं। आजतक को मिली जानकारी के मुताबिक, नवनीत कालरा ही इस पूरे गोरखधंधे का मास्टरमाइंड है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App