सुंदरनगर में मां-बाप के सामने जिंदा जल गया बेटा, आधी रात को मकान में लगी आग

By: May 7th, 2021 2:11 pm

सुंदरनगर — मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां पर एक आगजनी की घटना में 34 वर्षीय व्यक्ति की जलकर मौत हो गई है। आग लगने की यह घटना ग्राम पंचायत महादेव की है। बताया जा रहा है रात को जब परिवार के सदस्य सो रहे थे तो उसी दौरान यह आगजनी की घटना पेश आई। हादसे का पता चलने के बाद पुलिस व एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया।

जानकारी के अनुसार रात 10 बजे ग्राम पंचायत महादेव निवासी कर्म चंद और लता देवी घर की निचली मंजिल सो गए और उनका 34 वर्षीय बेटा राजेंद्र कुमार ऊपरी मंजिल पर सोने चला गया, लेकिन कुछ ही देर में घर में अचानक आग लग गई। आनन-फानन में कर्मचंद व लता देवी घर से बाहर निकले, लेकिन उस समय तक घर में भयंकर आग लग चुकी थी।

घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय लोगों को लगी तो उन्होंने तुरंत बीबीएमबी फायर बिग्रेड को सूचना दी, लेकिन जब तक मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड के कर्मी आग पर काबू पाते उस समय तक घर की ऊपरी मंजिल पर सो रहा राजेंद्र जिंदा जल चुका था। वहीं, घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन व बीएसएल पुलिस थाना को दी गई।

मौके पर पहुंचकर पुलिस कर्मियों व एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने हालात का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर भेजा। पुलिस मामला दर्ज कर घटना के कारणों का पता लगा रही है। मामले की पुष्टि करते हुए एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने बताया कि घटना में 34 वर्षीय राजेंद्र की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि नुकसान का आंकलन लगाया जा रहा है और पीडि़त परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App