बढ़ती कीमतों पर भड़की कांग्रेस, पेट्रोल-डीजल के दामों में हो रही बढ़ोतरी पर पेट्रोल पंपों के सामने प्रदर्शन

By: Jun 12th, 2021 12:06 am

पेट्रोल-डीजल के दामों में दिन-ब-दिन हो रही बढ़ोतरी पर पेट्रोल पंपों के सामने प्रदर्शन

पांच महीनों में 43 बार बढ़ोतरी

पंचकूला,11 जून (मैनपाल)

हरियाणा महिला कांग्रेस ने आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के दिशा निर्देश पर पेट्रो पदार्थों की कीमतों में लगातार वृद्धि को लेकर रोष प्रदर्शन किया। हरियाणा महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सुधा भारद्वाज के नेतृत्व में पंचकूला जिला कांग्रेस कमेटी में सेक्टर 2 के पेट्रोल पंप पर यह धरना प्रदर्शन किया और सरकार की इस महंगाई व जनविरोधी नीति का जमकर विरोध किया। इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने कहा कि पिछले 5 महीनों में 43 बार पेट्रोल व डीजल की कीमतों में वृद्धि की गई है। ऐसे में जनता को दोहरी मार सहनी पड़ रही है। इस अवसर पर पूर्व उप मुख्यमंत्री चंद्रमोहन, पूर्व महापौर उपेंद्रकौर वालिया, प्रदेश महिला कांग्रेस की महासचिव पवन कुमारी, जिला महिला कांग्रेस की प्रधान रितु कसाना, उप प्रधान मनीषा चौधरी, शरणजीत कौर, मुदिता शर्मा, ब्लॉक महिला कांग्रेस अध्यक्ष बबीता विनायक, सुषमा रानी इत्यादि उपस्थित थे।

बरबाला में पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन

मोरनी 11 जून (अरुण वर्मा)

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते रेट को लेकर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षा कुमारी सैलजा के निर्देशानुसार पंचकूला बरवाला में पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन व कालका पिंजौर में कांग्रेस विधायक प्रदीप चौधरी के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन हुए। यह धरना प्रदर्शन कालका मिल, एचएमटी पिंजोर, सेक्टर 2 पंप पंचकूला, बरवाला पंप समेत विभिन्न पेट्रोल पंप के सामने हुए, जिसमें हरियाणा सरकार में चेयरमैन रह चुके हरियाणा किसान कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजय बंसल एडवोकेट भी अपने समर्थकों सहित पहुंचे।वहीं विजय बंसल ने मांग की है कि पेट्रोल.डीजल की कीमतों में कमी की जाए।

बढ़ी कीमतें वापस ले मोदी सरकार

नारायणगढ़, 11 जून (सुशील)

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में शुक्रवार को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विधायक शैली चौधरी और पूर्व संसदीय सचिव रामकिशन गुज्जर के नेतृत्व में पेट्रोल-पंपों पर शांतिपूर्वक धरना दिया। रामकिशन गुज्जर व शैली चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की मांग है कि बढ़ती मंहगाई पर रोक लगाई जाए और पेट्रोल -डीजल की बढ़ी कीमतों को वापस लिया जाए।

एनएसयूआई ने निकाली मोटरसाइकिल की अर्थी

मोहाली, 11 जून (नीलम ठाकुर)

नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष अक्षय शर्मा के निर्देश पर शुक्रवार को पंजाब प्रदेश महासचिव राजकरण बैदवान सोहाना के नेतृत्व में महंगाई के खिलाफ व्यापक विरोध प्रदर्शन किया गया। मोदी सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए बड़ी संख्या में युवक गुरुद्वारा सिंह शहीद सोहाना के बाहर जमा हो गए। एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अक्षय शर्मा के निर्देश पर विरोध प्रदर्शन किया गया। विरोध के दौरान मोटरसाइकिल के शव को गुरुद्वारा सिंह शहीद सोहाना के पास एक पेट्रोल पंप पर ले जाया गया और पेट्रोल पंप के बाहर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। इस मौके पर राजकरण बैदवान सोहाना के अलावा अनमोल गिल, तेजी चिल्ला, मंदीप ब्लोमाजरा, गगन वैदवान, राजू शामपुर, अंकित मंगला, संदीप ढिल्लों समेत बड़ी संख्या में युवा मौजूद थे।

चंडीगढ़ में आप ने घसीटी खच्चर गाड़ी

चंडीगढ़, 11 जून (संजय अरोड़ा)

आम आदमी पार्टी ने देश में दिन प्रतिदिन पेट्रोल-डीजल की बढ़ रही कीमतों और बढ़ती महंगाई को लेकर सेक्टर 11-15 के चौराहे पर एक विरोध प्रदर्शन किया। पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा एक खच्चर गाड़ी को एक चौक से दूसरे चौक तक घसीटते हुए पेट्रोल व डीजल की वृद्धि के साथ-साथ महंगाई का विरोध किया गया। इस अवसर पर सचिव योगेश्वर शर्मा, आप के जिला प्रधान सुरेंद्र राठी प्रवीण चौधरी, जगमोहन बट्टू, राकेश पंडित, नसीब सिंह, प्रवीण हुड्डा, मुकेश आजाद, सोमदत्त, आरके बंसल, हरिश्चंद्र रोशन रामगढ़, संजय भारद्वाज, आर्य सिंह, मनिंद्र आदि मौजूद रहे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App