कार्यकर्ताओं के घर भोजन करेंगे मंत्री, वर्किंग कमेटी की बैठक में नेताओं को फरमान जारी

By: Jun 27th, 2021 12:07 am

 बैठक के दौरान मुख्यमंत्री, पूर्व सीएम शांता, धूमल ने एक मंच से दिया एकता का संदेश          

 मंत्रियों को भाजपा नेतृत्व ने कार्यशैली में परिवर्तन लाने को कहा

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-धर्मशाला      

हिमाचल की सत्ता में फिर से वापसी के लिए सताधारी दल भाजपा ने जयराम सरकार के मंत्रियों को रेस्ट हाउस का आराम छोड़ कार्यकर्ता के घरों में भोजन करने का फरमान जारी किया है। इससे भाजपा कार्यकर्ता का मान-सम्मान बढ़े व उनकी समस्याओं के हल भी निकलें। इतना ही नहीं, मंत्रियों को शिमला और अपने विधानसभा क्षेत्र का रूट छोड़ पूरे प्रदेश में अपने-अपने विभाग का काम दिखाने को कहा गया है। वर्किंग कमेटी की दो दिवसीय बैठक में आने वाले डेढ़ साल में चलने वाली तमाम गतिविधियों का प्लान तैयार किया गया। भाजपा ने धर्मशाला के सतोवरी में दो दिवसीय बैठक में सीएम जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम शांता कुमार और पूर्व सीएम प्रो. प्रेम कुमार धूमल को भी मंच पर आगे स्थान देकर पार्टी में एकता का संदेश का प्रयास किया है। सरकार व संगठन में सामन्वय के साथ मंत्रियों को अपना प्रवास विधानसभा क्षेत्रों के साथ-साथ जिस -जिस जिला का प्रभारी बनाया गया है, वहां भी बढ़ाना होगा।

मंत्रियों को भाजपा नेतृत्व ने अपनी परफार्मेंस में परिवर्तन लाने को भी कहा है।  भाजपा आने वाले दिनों में कोरोना के नियमों के हिसाब से या तो वर्चुअल या फिर प्रत्यक्ष रूप से काम करेगी। इसके लिए पार्टी प्रदेश, जिला व मंडल से लेकर बूथ तक की टीमें ही नहीं सभी मोर्चे, प्रकोष्ठ, त्रिदेव व पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन, प्रशिक्षक शिविर तथा कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। प्रदेश कांग्रेस पार्टी में नेतृत्व को लेकर चल रही जंग के बीच भाजपा अपने कार्यकर्ताओं सहित जनता में पार्टी का एकता और हर कार्यकर्ता को काम देने कर योजना पर काम करेगी। इससे आने वाले चुनावों  से पहले कार्यकर्ता के गुस्से को शांत करने के साथ-साथ उनकी छोटी-मोटी समस्याओं का हल कर उन्हें साथ चलाया जा सके। विधानसभा चुनावों के लिए तैनात किए गए प्रभारी मंत्रियों को अपनी जिम्मेदारी बढ़ाने के साथ -साथ जीत सुनिश्चत करने के लिए हर दांव पेंच बढ़ाने को कहा गया है।

परफार्मेंस देखेगी भाजपा

बोर्डों, निगमों व कल्याण बोर्डों को भी अब भाजपा याद कर उनके कार्यों व परफार्मेंस का आंकलन करेगी। इससे उनसे जुड़े लोगों को लाभ मिले।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App