बिलासपुर में पंचायती राज मंत्री ने संभाला मोर्चा

By: Jul 25th, 2021 12:45 am

पूर्व मंत्री के बेटे के चुनाव लडऩे के ऐलान से पैदा हुई परिस्थितियों से पार पाने को कवायद तेज

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-बिलासपुर
पहले सदर मंडल अध्यक्ष द्वारा अनदेखी को लेकर सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी और अब ताजा स्थिति में पूर्व मंत्री के बेटे के खुलेआम विधानसभा चुनाव लडऩे के ऐलान के बाद पैदा हुई विकट परिस्थितियों से पार पाने के लिए भाजपा ने डैमेज कंट्रोल की कवायद तेज कर दी है। बागी नेताओं के तल्ख तेवरों से मिल रही चुनौती से निपटना हालांकि आसान नहीं होगा। इसके लिए जिला प्रभारी पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर को बिलासपुर में मोर्चा संभालना पड़ा है। शनिवार को भाजपा पदाधिकारियों के साथ मंत्रणा कर मंत्री ने जिला के वर्तमान राजनीतिक हालात पर चर्चा की है। उधर, एक सवाल के जबाव में मंत्री ने जिला में किसी भी प्रकार की गुटबाजी होने से साफ इनकार किया है। वीरेंद्र कंवर ने बताया कि वह जिला कार्यकारिणी के साथ इंट्रेक्शन मीटिंग करने के लिए आए हैं।

यहां बता दें कि बीजेपी की जिला कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को पीडब्ल्यूडी के धौलरा विश्राम गृह में जिलाध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान की अध्यक्षता में आयोजित की गई, जिसमें जिला प्रभारी वीरेंद्र कंवर ने विशेष अतिथि के रूप में शिरकत की। मीटिंग में सदर के विधायक सुभाष ठाकुर और झंडूता के विधायक जेआर कटवाल सहित जिला के पदाधिकारियों ने उपस्थिति दर्ज करवाई। हालांकि गुपचुप तरीके से की गई इस बैठक के बारे में मीडिया को भी सूचना तक नहीं दी गई थी। इस बारे में जब पार्टी के जिला अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान ने बताया कि पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर बिलासपुर जिला के प्रभारी हैं और जिला पदाधिकारियों के साथ इंट्रेक्शन मीटिंग की गई। इसके बाद जल्द ही जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया जाएगा।

वीरेंद्र कंवर ने सुनीं समस्याएं
बिलासपुर। ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, पशुपालन एवं मत्स्य मंत्री वीरेंद्र कंवर ने शनिवार को लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह बिलासपुर में लोगों की समस्याओं को सुना तथा कई समस्याओं का समाधान मौके पर ही किया गया तथा शेष बची समस्याओं को संबंधित विभागों को त्वतिर कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार किसानों की आय दोगुनी करने के लिए विभिन्न कल्याण्कारी योजनाएं चला रही है ताकि उनकी आर्थिकी मजबूत
हो सके।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App