सिद्धू को मिलेगा पूरा साथ, नवनियुक्त अध्यक्ष के ताजपोशी समारोह में अमरेंदर सिंह ने किया ऐलान

By: Jul 24th, 2021 12:06 am

चंडीगढ़, 23 जुलाई (ब्यूरो)

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह ने प्रदेश कांग्रेस की नई टीम को आशीर्वाद देते हुए कहा कि आलाकमान ने नई पीढ़ी के कंधों पर जो बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है, उसे मिलकर पूरा करेंगे तथा पंजाब और राष्ट्र को बचाना होगा । उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू तथा उनकी टीम के पदभार ग्रहण समारोह में बड़ी तादाद में पहुंचे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पूरी तरह एकजुट है तथा सरकार तथा संगठन के बीच सामंजस्य बरकरार रखते हुए अगले चुनाव में भी जीत की ओर बढ़ेंगे । हम सभी को मिलकर देश तथा प्रदेश विरोधी ताकतों से बचाना है। उन्होंने कहा कि मेरा शिरोमणि अकाली दल तथा आम आदमी पार्टी पर कतई भरोसा नहीं। इनसे प्रदेश को बचाना होगा। कैप्टन ङ्क्षसह ने सिद्धू को बधाई देते हुए कहा कि उनका साथ श्री सिद्धू को पूरा मिलेगा।

इससे पहले पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ और मैंने मिलकर चार साल काम किया और कभी किसी बात के लिए मना नहीं किया । कोरोना काल में हमारी सरकार ने अच्छा काम किया ,फसल खरीद होया शिक्षा सुधार ,पंजाब अव्वल रहा। उन्होंने कहा कि जहां तक बेअदबी मामले की बात है तो वह इतना ही कहेंगे कि इन कामों में समय लगता है। हम चालान पेश कर रहे हैं। आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में बादल या मजीठिया दिखेंगे भी नहीं। जनता सब जानती है। उन्होंने सिद्धू परिवार के साथ अपनी निकटता गिनाते हुये कहा कि सिद्धू के पिता ही उन्हें राजनीति में लेकर आए थे । अब हम दोनों मिलकर चुनाव मैदान में उतरेंगे। हमें पंजाब ही नहीं पूरे देश के बारे में सोचना होगा।

शेर कभी बूढ़ा नहीं होता

वहीं पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश रावत ने नई टीम को बधाई देते हुए कैप्टन ङ्क्षसह की ओर इशारा किया कि शेर कभी बूढ़ा नहीं होता तथा कैप्टन ङ्क्षसह जैसे अनुभवी और काबिल मुख्यमंत्री का साथ नई टीम को बुलंदी तक पहुंचाएगा। किसानों की लड़ाई हो या राष्ट्रीय सुरक्षा का मसला कैप्टन ङ्क्षसह ने हर मोर्चे पर अपनी जिम्मेदारी का वहन किया है । अब अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पंजाब में जीत का परचम लहराएगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App