युजवेंद्र चहल-कृष्णप्पा कोरोना पॉजिटिव, अभी भारत नहीं लौटेंगे श्रीलंका दौरे पर संक्रमित खिलाड़ी

By: Aug 1st, 2021 12:02 am

दिव्य हिमाचल ब्यूरो— नई दिल्ली

क्रुणाल पांड्या के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल और युवा खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। यह दोनों खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या और छह खिलाडि़यों समेत अभी श्रीलंका में ही रूकेंगे। क्रुणाल दूसरे टी-20 मैच से पहले इस वायरस की चपेट में आ गए थे, जिसके बाद मैच को स्थगित करना पड़ा था। श्रीलंका ने भारत को तीसरे टी-20 में सात विकेट से हराकर सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया। टीम की ओर से वानिंदु हसरंगा ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए महज नौ रन देकर चार विकेट झटके।

गौरतलब है कि क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आए खिलाड़ी को भी आइसोलेट किया गया था, जिसकी वजह से वह टी-20 सीरीज के आखिरी दो मैचों में नहीं खेल सके थे।

हालांकि, उस समय पर इन खिलाडि़यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। खबर के मुताबिक, चहल और गौतम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। युजवेंद्र चहल, गौतम और क्रुणाल समेत बाकी छह खिलाड़ी अभी श्रीलंका में ही रूकेंगे। भारत की टीम को तीसरे टी-20 मैच में श्रीलंका के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। क्रुणाल पांड्या दूसरे टी-20 मैच की शुरुआत से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके संपर्क में आने के चलते पृथ्वी शॉ, सूर्याकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, मनीष पांडे, ईशान किशन और कृष्णप्पा गौतम को भी आइसोलेशन में रखा गया था।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App